Breaking News
Home / बिहार / बिहार की मुख्य खबरे दिनभर की एक नजर में एक साथ

बिहार की मुख्य खबरे दिनभर की एक नजर में एक साथ

रिपोर्ट विजय कुमार शर्मा ibn24x7news प,च,बिहार

●पटनाः – चुनाव प्रचार के आखिरी दिन महागठबंधन की सहयोगी पार्टी विकासशील इंसान पार्टी का पटना के कारगिल चौक पर रोड शो किया जा रहा है. इस रोड शो की शुरूआत पार्टी अध्यक्ष मुकेश सहनी के पहुंचने के बाद होनी थी. लेकिन वे 2 घंटे बाद कारगिल चौक पहुंचे.

●मोतिहारीः- टनल पुल गिरने की घटना में शहीद हुए जवान महावीर साह की अंतिम यात्रा में लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा. इस दौरान पूरा इलाका वंदेमातरम और भारत माता की जय से गूंज उठा. श्मशान घाट पर ही शहीद को गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया. शहीद के बड़े बेटे ने उन्हें मुखाग्नि दी.

●गया:- लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण के मतदान के लिए सभी राजनीतिक दलों ने चुनाव प्रचार अभियान तेज कर दिया है. वहीं, एनडीए ने भी कमर कस लिया है. जिले के अतरी प्रखंड के सरबहदा बाजार के समीप मैदान में लोजपा सांसद चिराग पासवान ने चुनावी रैली को संबोधित किया. गया जिले का अतरी प्रखंड का इलाका जहानाबाद लोकसभा क्षेत्र में आता है. यहां अंतिम चरण में 19 मई को मतदान होना है.

●नालंदा: – प्रज्ञा ठाकुर के नाथूराम गोडसे पर दिए बयान पर माफी मांगने के बाद भी बयानबाजी का दौर थमता नजर नहीं आ रहा है. RJD नेता मनोज झा ने भोपाल से बीजेपी उम्मीदवार प्रज्ञा ठाकुर के नाथूराम गोडसे पर दिए गए बयान की आलोचना की है. उन्होंने सीएम नीतीश, पीएम मोदी और अमित शाह को भी आड़े हाथों लिया.

●वैशाली:- जिले के लालगंज में दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. यहां घरेलू विवाद में एक बेटे ने अपने पिता की पीट-पीटकर हत्या कर दी. घटना के बाद आरोपी बेटा मौके से फरार हो गया. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.
घटना वैशाली के लालगंज थाना क्षेत्र स्थित बेदौली गांव की है. बेटे ने घरेलू विवाद में अपने पिता की हत्या कर दी. मृतक की पहचान देवेंद्र राय के रुप में हुई है. इस घटना के बाद से इलाके में लोग हतप्रभ हैं.

बगहा प,च,
नौरंगीया/ लौकरिया
कटैया पुल पर वाल्मीकिनगर रोड में हादसा, बाईक और कार में भिड़ंत, नहर में गिरा कार और बाईक, आधा दर्जन ज़ख्मी ।

About IBN24X7NEWS

Check Also

राज्यवार नतीजे

उत्तरप्रदेश 80 सीट BJP 65 Congress 2 BSP SP 13 पंजाब 13 सीट BJP 4 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *