Breaking News

ब्रेकिंग चंदौली: विधायक की शिकायत पर एसपी ने उठाया सख्त कदम, प्रभारी सहित 11 पुलिसकर्मियों पर हुई कार्रवाई…

जनपद चंदौली के जमानियां धानापुर मार्ग पर ओवरलोड़ वाहनों के धडल्ले से संचालन की शिकायत पर पुलिस अधीक्षक हेमंत कुटियाल ने कड़ा रुख अख्तियार करते हुए 11 पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई कर दी है। इसमें महुंजी चौकी प्रभारी अवध बिहारी यादव को लाइन हाजिर एवं 10 पुलिसकर्मियों को नौगढ़ थाना एवं चकरघट्टा चौकी पर स्थानांतरित कर दिया है। जांच में अभी और पुलिसकर्मियों पर गाज गिर सकती है।
विगत दिनों ग्रामीणों की शिकायत पर सैयदराजा विधायक सुशील सिंह ने डीएम नवनीत सिंह चहल और एसपी हेमन्त कुटियाल से सैयदराजा विधानसभा की सड़कों पर ओवरलोड़ वाहनों के धड़ल्ले से संचालन पर रोक लगाने की मांग की थी। मामले की गम्भीरता के मद्देनजर सैयदराजा-जमानियां मार्ग पर व जमानियां-धाना पुर मार्ग पर पुलिस ,एआरटीओ एवं खनन विभाग ने अभियान चलाकर दर्जनों ओवरलोड़ वाहनों का जुर्माना एवं सीज करने की कार्रवाई की। बावजूद इसके बालू के गोरखधंधे में लिप्त दलालों द्वारा ओवरलोड़ वाहनों के संचालन करने से बाज नहीं दिखे। पिछले हफ्ते विधायक सुशील सिंह की पहल पर एसपी ने इन मार्गो पर एसओजी टीम को जांच-पड़ताल के जिम्मा सौंपा। मौके से एसओजी टीम ने सात ओवरलोड़ वाहनों को पकड़ा। ओवरलोड़ वाहनों के संचालन में महुंजी चौकी प्रभारी की संलिप्तता के दृष्टिगत अवधबिहारी यादव को लाइन हाजिर करते हुए 10 पुलिसकर्मियों को नौगढ़ एवं चकरघट्टा थाने से सम्बद्ध कर दिया। इस सम्बंध में सैयदराजा विधायक सुशील ने कहा कि विधानसभा की सड़कों पर ओवरलोड़ वाहनों के संचालन से सड़कें काफी खराब हो रहीं हैं। अब किसी भी सूरत में इन सड़कों पर ओवरलोड़ वाहनों को चलने नहीं दिया जाएगा। सड़को पर जांच द्वारा ओवरलोड़ वाहनों के संचालन में संलिप्त पुलिसकर्मी,दलाल व अधिकारी को चिन्हित कर कार्रवाई की जाएगी।

About IBN NEWS

It's a online news web channel running as IBN24X7NEWS.

Check Also

कपड़ा व्यापारियों द्वारा सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ाई जा रही धज्जियां

ब्यूरो रिपोर्ट सत्यम सिंह IBN NEWS अयोध्या व्यापारियों के द्वारा जिलाधिकारी के निर्देशों की धज्जियां …

पत्रकार राकेश सिंह के हत्यारों को फांसी की सजा दी जाएं- सेराज अहमद कुरैशी

पत्रकार राकेश सिंह और उनके साथी पिन्टू साहू की निर्मम हत्या के विरोध में इंडियन …

विहिम प्रभारी की कार का शीशा तोड़ने पर आरोपी भेजा जेल

  रिपोर्ट सौरभ पाठक IBN NEWS बरेली फतेहगंज पश्चिमी- विश्व हिंदू महासंघ के प्रभारी की …

पृथक बुंदेलखंड राज्य निर्माण की मांग को लेकर बुंदेलियो ने किया प्रदर्शन, जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा

  रिपोर्ट -महेन्द्र सिंह सोलंकी IBN NEWS  झाँसी झाँसी। बुन्देलखंड निर्माण मोर्चा के अध्यक्ष भानू …

बलरामपुर में हुई पत्रकार की हत्या को लेकर पत्रकार समाज कल्याण समिति के पत्रकारों ने सौंपा ज्ञापन, सरकार से लगाईं पत्रकारों की सुरक्षा की गुहार

संवाददाता मोहित गुप्ता IBN NEWS श्रावस्ती Slug:-बलरामपुर में हुई पत्रकार की हत्या को लेकर पत्रकार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *