ब्रेकिंग मोतीहारी- मोतिहारी बंधन बैंक के लुटेरे रांची में गिरफ्तार

 

रांची. मोतिहारी में बंधन बैंक के लुटेरों को रांची में गिरफ्तार किया गया है । गिरफ्तार लुटेरों से पुलिस पूछताछ कर रही है । रांची में किराए का मकान में रहकर वहाँ एक ज्वेलरी की दुकान में लूट की घटना को अंजाम देने की कोशिश में पुलिस के हत्थे चढ़ गए ।
लालपुर में शनिवार की रात गोली चलाकर सर्कुलर रोड स्थित फार्च्यून जेम्स एंड ज्वेलरी दुकान में डाका डालने की कोशिश करने वाले गिरफ्तार चारों अपराधियों ने कई खुलासे किए हैं। अपराधियों ने स्वीकारा है कि उनके ही गिरोह ने बिहार के मोतिहारी स्थित चकियां में कुछ माह पूर्व बंधन बैंक लूटा था। लालपुर सर्कुलर रोड स्थित फार्च्यून जेम्स एंड ज्वेलरी दुकान में डकैती की कोशिश मामले में पुलिस ने 5 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है।
इनके पास से चार पिस्टल और दो बाइक बरामद किए गए हैं। गिरफ्तार अपराधियों में बिहार के वैशाली जिला के हाजीपुर निवासी अभय कुमार, आनंद कुमार, श्याम बाबू सिंह, मनोज राय और अमरजीत कुमार शामिल है। रांची के बांधगाड़ी में छुपकर कर सभी साजिश रच रहे थे। एसपी अनीश गुप्ता ने रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पूरे मामले का खुलासा किया। उन्होंने बताया दुकान के मालिक को भी इस मामले में पुलिस की ओर से रिवॉर्ड दिया जाएगा।

अबतक की पुलिस की पूछताछ में अपराधियों ने बताया है कि उनका गिरोह किसी भी शहर में जाकर किराए पर मकान लेता है। वहां महीना भर रहकर रेकी और घटना को अंजाम देता है। रांची में इस गिरोह ने खेलगांव के बांधगाडी इलाके में 25 दिन पहले किराए पर मकान लिया था। एक अपराधी रांची से परिचित था। वह पहले पटना-रांची बस भी चलाता था। उन्हें पता था कि फार्च्यून जेम्स एंड ज्वेलरी में मोटी राशि मिलेगी। इसकी कुछ दिनों से वे रेकी भी कर रहे थे। शनिवार को प्लान बनाया था

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp For any query click here