Breaking News

BREAKING: शादियों पर लगी है पाबंदी फिर भी नहीं मान रहे ग्रामीण भुगतना पड़ा खामियाजा……….

 

रिपोर्ट विजय कुमार भोला IBN NEWS शिवपुरी, ग्वालियर (मध्यप्रदेश )

शिवपुरी शादियों पर पाबंदियों का नहीं हो रहा कोई असर शादी, के कार्ड बांटकर लौट रहे युवक को ट्रैक्टर ने कुचला, मौत

शादियों पर लगी है पाबंदी फिर भी नहीं मान रहे ग्रामीण भुगतना पड़ा खामियाजा शादी की खुशियां बदली मातम मैं

शिवपुरी। भाई की शादी के कार्ड बांटकर लौट रहे युवक की हादसे में मौत हो गई है। जबकि हादसे में उसकी भतीजी घायल हो गई है, जिसे जिला अस्पताल शिवपुरी भर्ती कर इलाज किया जा रहा है। पुलिस ने ट्रैक्टर चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक धीरज (32) पुत्र महेश जाटव निवासी खैरोना के भाई की 6 मई को शादी के चलते कार्ड बांटने गया था। रविवार की शाम टोंका गांव से कार्ड बांटकर खैरोना गांव लौट रहा था। संग में बाइक पर भतीजी रविता पुत्र चरन जाटव भी थी। लौटते समय सामने से आ रहे ट्रैक्टर ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में गंभीर रूप घायल धीरज जाटव की मौत हो गई। वहीं घायल रविता को एंबुलेंस से जिला अस्पताल शिवपुरी भेजा गया है।

धीरज जाटव की मौत के बाद शादी की खुशियां मातम में बदल गईं हैं। बता दें कि कोरोना कर्फ्यू में शादियों में कम से कम लोगों की मौजूदगी में शादी करने के निर्देश हैं। फिर भी लोग नहीं मान रहे हैं। पुलिस और प्रशासनिक अफसर अपने स्तर पर लोगों के समझा रहे हैं, लोग हैं कि मान नहीं रहे हैं। नाते-रिश्तेदारों को बुलाने के लिए कार्ड बांटे जा रहे है और गांवों में शादियों में भीड़ जुटा रहे हैं।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

ग्रामीण महिला प्राथमिक उपभोक्ता सहकारी भण्डार लुकवासा के निर्वाचन हेतु कार्यक्रम जारी

शिवपुरी, 10 अक्टूबर 2022/ म.प्र.राज्य सहकारी निर्वाचन प्राधिकारी श्री एम.बी.ओझा द्वारा ग्रामीण महिला प्राथमिक उपभोक्ता …