Breaking News

देवर-भाभी का प्रेम प्रसंग, बड़े भाई ने की छोटे भाई की हत्या

 

खेत मे कल बरामद हुये युवक के शव मिलने का मामला , गुरुबख्शगंज पुलिस ने घटना के 24 घण्टे के भीतर किया खुलासा

रिपोर्ट अंजनी कुमार IBN NEWS रायबरेली

रायबरेली। गुरुबख्शगंज थाना क्षेत्र के किर्तपुर गाँव में 12-13 दिसम्बर की रात खेत में की गयी राम बरन की हत्या के मामले का खुलासा करते हुये मृतक के सगे बड़े भाई को सोमवार को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया। गुरुबख्शगंज थाने पर घटना के बारे में जानकारी देते हुये लालगंज क्षेत्राधिकारी इन्द्रपाल ने बताया कि गैर इरादतन हुयी इस हत्या का कारण देवर-भाभी का प्रेम प्रसंग है। उल्लेखनीय है कि थाना क्षेत्र के किर्तपुर गाँव निवासी राम शंकर के दो लड़के शमशेर व रामबरन हैं। विगत शनिवार-रविवार की रात रामबरन की उस समय हत्या हो गयी थी जब वह खेत में अपने बड़े भाई शमसेर और उसकी पत्नी के साथ सिंचाई करने गया था। रामबरन के शव को रविवार की सुबह ग्रामीणों ने देखा।

बाद में मृतक रामबरन की माता कमला ने थाने पर सूचना दी कि उसके पुत्र को अज्ञात लोगों ने गले में गमछा कस कर मार डाला है। पुलिस ने घटना स्थल पर पहुँच कर शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और घटना के अनावरण के प्रयास में जुट गयी। सोमवार को गुरुबख्शगंज थाने पर लालगंज सीओ इन्द्रपाल ने पत्रकारों को बताया कि घटना मे गिरफ्तार शमसेर की शादी कुछ वर्ष पहले हो गयी थी,जबकि रामबरन कुँआरा था। शमशेर भट्ठे पर मजदूरी करता था, इसलिए ज्यादा समय घर से बाहर रहता था।

शमसेर की गैर हाजिरी में शमसेर की पत्नी और शमसेर के भाई राम बरन के बीच अवैध सम्बन्ध स्थापित हो गये। देवर-भाभी के इन नाजायज रिश्तों की जानकारी बाद में घर के अन्य लोगों को भी हो गयी।सबने दबाव बना कर दोनों की बातचीत बन्द करा दी।रामबरन और उसकी भाभी के सम्बन्धों की जानकारी जब शमशेर को हुयी तो वह आग बबूला हो गया, लेकिन एक तरफ भाई तो दूसरी तरफ पत्नी होने के कारण शमसेर कुछ कर नहीं सका। सीओ ने बताया कि घटना वाली रात शमशेर, उसकी पत्नी और राम बरन, तीनो खेत की सिंचाई करने गये थे।

किसी कारण वस शमसेर थोड़ी देर के लिए घर चला गया, लेकिन जब वापस लौटा तो उसने रामबरन व अपनी पत्नी को एक साथ देखा। इसी से खफ़ा हुये शमशेर ने रामबरन को पीटना शुरू कर दिया।वह बचने के प्रयास में भागा, लेकिन एक गड्ढ़े मे गिर गया।

बकौल पुलिस शमसेर ने वहीं रामबरन के गले में गमछा कस कर बाँध दिया और पति-पत्नी घटना स्थल से भाग गये। सुबह रामबरन की लाश बरामद हुयी। गुरुबख्शगंज थानाध्यक्ष सन्तोष कुमारी ने अपनी टीम के साथ सोमवार को जब मृतक रामबरन के भाई शमसेर को गिरफ्तार किया और पूँछताँछ की तो उसने अपराध कबूल करते हुये कहा कि वह रामबरन को मारना नहीं चाहता था, लेकिन उससे यह अपराध हो गया।मृतक रामबरन की माता कमला देबी की तहरीर पर दर्ज हत्या के मुकदमें को बाद में गैर इरादतन हत्या के मामले में तरमीम करके शमसेर को जेल भेज दिया गया है।

About IBN NEWS

It's a online news web channel running as IBN24X7NEWS.

Check Also

देवरिया /उत्तर प्रदेश :- खुखुंदू गांव मे नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती हर्षोल्लास के साथ मनायी गयी

*Ibn news रिपोर्ट* देवरिया जिले के खुखुंदू गांव मे नेताजी सुवाष चंद की जयंती धुमधाम …

मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह कार्यक्रम में 30 दम्पत्ति हुए एक दूजे के

  संवाददाता – मुदस्सिर हुसैन IBN NEWS मवई, अयोध्या 24/01/2021 अयोध्या – रामनगरी अयोध्या के …

जिलाधिकारी अनुज कुमार झा ने किया सीएचसी रुदौली का दौरा

  संवाददाता – मुदस्सिर हुसैन IBN NEWS मवई, अयोध्या ✍️कोविड-19 वैक्सीनेशन का दूसरा चरण शुरू …

मां कामाख्या धाम में पुलिस विभाग एवं पुलिस परिवार कल्याण संघ की बैठक सम्पन्न

  संवाददाता – मुदस्सिर हुसैन IBN NEWS मवई, अयोध्या ✍️संगठन को मजबूत बनाने व 29 …

जयंती पर याद किए गए नेता जी सुभाष चंद्र बोस

शहीद भगत सिंह स्मारक रसड़ा कार्यालय पर नेता सुभाष चंद्र बोस की 125 वीं जयंती …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *