Breaking News

पत्रकार सुलभ श्रीवास्तव हत्या की सीबीआई जांच व माफियाओं की हो गिरफ्तारी : अखिल भारतीय कायस्थ महासभा

 

रिपोर्ट सौरभ पाठक IBN NEWS बरेली

बरेली – एबीपी न्यूज़ चैनल प्रतापगढ़ के संवाददाता सुलभ श्रीवास्तव की शराब माफियाओं द्वारा निर्मम हत्या की अखिल भारतीय कायस्थ महासभा ने कड़ी निंदा की है एवं दिवंगत पत्रकार सुलभ श्रीवास्तव हत्या की सीबीआई से जांच की मांग की है ! अखिल भारतीय कायस्थ महासभा पश्चिम उ. प्र. के सांस्कृतिक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष आशीष कुमार जौहरी ने दिवंगत सुलभ श्रीवास्तव की निर्मम हत्या पर रोष व्यक्त किया है एवं अति शीघ्र उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से दिवंगत पत्रकार शलभ श्रीवास्तव के हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग के साथ-साथ मृतक परिवार के लिए एक करोड़ रुपए के मुआवजे की मांग भी की है !


श्री जौहरी के अनुसार शराब माफियाओं के विरुद्ध ख़बर चलाने के बाद पत्रकार शुलभ श्रीवास्तव ने अपनी सुरक्षा की गुहार आलाधिकारियों से लगायी थी, लेकिन प्रशासन ने कोई ध्यान नहीं दिया, जिसके चलते यह घटना घटित हुई । उन्होंने उ. प्र. मुख्यमंत्री से गुहार लगाते हुए कहा है कि प्रतापगढ़ में शराब माफियाओं का बोलबाला है, जिसकी वजह से प्रतापगढ़ में कानून का राज कहीं नहीं यह गया है एवं शराब माफियाओं का हौसला बुलंद है ! उन्होंने उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एवं प्रतापगढ़ जिला प्रशासन को अवगत कराते हुए कहां कि अति शीघ्र हत्यारे माफियाओं की गिरफ्तारी की जाए अन्यथा अखिल भारतीय कायस्थ महासभा, पश्चिम उ. प्र. द्वारा पूरे प्रदेश में आंदोलन किया जाएगा !

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

देवरिया – आगामी त्यौहार व लोकसभा सामान्य निर्वाचन-2024 के दृष्टिगत अर्द्धसैनिक बलों द्वारा क्षेत्र में किया गया पैदल गस्त

Ibn news Team DEORIA रिपोर्ट सुभाष चंद्र यादव आज दिनांक 16.03.2024 को जनपद देवरिया में …