चंदौली : आप ने दो विधानसभाओं में खोला पार्टी कार्यालय, गठित की कमेटी…

 

ब्यूरो रिपोर्ट ओ पी श्रीवास्तव IBN NEWS चंदौली

जनपद चंदौली में रविवार को आम आदमी पार्टी विधानसभा चुनाव हेतु अपना अभियान तेज करते हुए चंदौली के दो विधानसभाओं में पार्टी कार्यालय का उद्घाटन किया व विधानसभा कमेटियां गठित की। सकलडीहा विधानसभा हेतु चहनिया बाजार में विधानसभा कार्यालय खोला गया तथा देवानंद यादव को सकलडीहा विधानसभा अध्यक्ष चुना गया वहीं धानापुर में सैयदराजा विधानसभा का कार्यालय उद्घाटित हुआ और शिव मुनि को सैयदराजा विधानसभा का अध्यक्ष चुना गया।

इन दोनों कार्यालयों को कार्यकर्ताओं को समर्पित करते हुए प्रदेश सचिव देव कांत वर्मा ने कहा की आगामी विधानसभा चुनावों मे आम आदमी पार्टी पूरी ताकत व तैयारी से उतारेगी । जनपद में चारों विधानसभाओं में कमेटी बन चुकी है , विधानसभा सकलडीहा व सैयद राजा विधानसभा के कार्यालय का उद्घाटन भी हो गया तथा यहां के विधानसभा अध्यक्ष भी चुन लिए गए हैं , विधानसभा की कमेटी पूरी तरह से तैयार है। आम आदमी पार्टी आगामी सभी चुनाव लड़ने के लिए कमर कस रही है। जिला मीडिया प्रभारी वरिष्ठ अधिवक्ता संतोष कुमार पाठक ने कहा कि दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार ने जिस तरह से लोगों को सहूलियतें दी हैं , वहां बिजली के आधे दाम पर बिजली मिल रही है , दिल्ली में बच्चों के लिये विश्वस्तरीय शिक्षा हेतु विश्वस्तरीय स्कूलों की व्यवस्था आप की सरकार ने किया है , टॉप क्लास के हॉस्पिटल बनाए हैं , अब ऐसा ही काम आम आदमी पार्टी उत्तर प्रदेश में भी सत्ता में आने पर करेगी।

जिलाध्यक्ष कला प्रसाद सोनकर ने कहा कि आम आदमी पार्टी लोगों के दुख दर्द को समझती है, हम गरीबों को वह सारी सुविधाएं देंगे, जो हम दिल्ली में दे रहे हैं। प्रभाकर वर्धन सिंह ने कहा थी जिस तरह से दिल्ली के लोगों को मोहल्ला क्लीनिक का लाभ मिला है, वही सुविधा यूपी में भी जल्द देखने को मिलेगी । सकलडीहा विधानसभा प्रभारी पंकज सिंह ने कहा सकलडीहा विधानसभा के लोग बेईमानों की सरकार को हटाने का मन बना चुके हैं , आम आदमी पार्टी लोगों के मन में बस चुकी है । धानापुर विधानसभा प्रभारी अजीत यादव ने कहा की आम आदमी पार्टी के अलावा अब कोई विकल्प नहीं है।
प्रवीण चौबे ने कहा कि हम ऑक्सीमीटर अभियान चला रहे हैं, जिससे कि कोरोना से बचाव हो व लोगों को राहत दी जा सके। राजकुमार यादव ने कहा कि हम जल्द ही बूथ कमेटियों का भी गठन कर लेंगे इम्तियाज अहमद ने धानापुर विधानसभा के लोगों का आह्वान किया कि वे ज्यादा से ज्यादा आम आदमी पार्टी से जुड़े।
इस अवसर पर प्रदेश सचिव देवकांत वर्मा, जिला अध्यक्ष कला प्रसाद सोनकर, जिला सचिव प्रवीण चौबे, जिला प्रवक्ता संतोष कुमार पाठक एडवोकेट, पंकज सिंह , गुलाब यादव , देवानंद यादव, मेराज अहमद, राजकुमार यादव ,प्रिंस मोदनवाल, प्रमोद मौर्या , गोपाल पांडे, विशाल तिवारी, राजेश यादव इम्तियाज अहमद सहित ढेर सारे कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp For any query click here