चंदौली: ब्लाक कार्यालय के कम्प्यूटर कक्ष में घुसकर दबंग प्रधान द्वारा कि गई मारपीट एवं तोड़फोड़, कार्रवाई जारी….

जनपद चंदौली के चहनियां ब्लाक कार्यालय के कम्प्यूटर कक्ष में घुसकर शुक्रवार की देर शाम पपौरा ग्राम प्रधान बबलू सिंह द्वारा कम्प्यूटर आपरेटर से मारपीट एवं तोड़फोड़ का मामला प्रकाश में आया है। दबंग व मनबढ़ प्रधान द्वारा आपरेटर कृष्ण कुमार से मारपीट के पश्चात कम्प्यूटर को क्षतिग्रस्त व अभिलेखों को फाड़ दिया गया। बीडीओ के साथ आपरेटर ने बलुआं थाने पहुंचकर लिखित तहरीर दी है। इसके आधार पर मामला दर्ज कर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है। ग्राम प्रधान की अब तक गिरफ्तारी न होने के कारण शनिवार को ब्लाक कर्मियों ने कार्य बहिष्कार कर ब्लाक परिसर पर धरना दिया।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पपौरा के प्रधान बबलू सिंह शुक्रवार की शाम बीडीओ कार्यालय स्थित कम्प्यूटर कक्ष पहुंचकर आपरेटर कृष्ण कुमार से मस्टरोल मांगा। आपरेटर ने बताया कि अभी मस्टरोल पर बीडीओ ने हस्ताक्षर नहीं किया है। इससे नाराज होकर प्रधान द्वारा कम्प्यूटर तोड़ दिया गया और अभिलेखो को फाड़ दिया गया। साथ ही आपरेटर की जमकर पिटाई भी कर दी गई। मौके पर मौजूद लोगों के बीच-बचाव से मामला शांत हुआ। आपरेटर ने इसकी शिकायत बीडीओ गुलाब सोनकर से की। बीडीओ ने पूरे मामले का निरीक्षण कर आपरेटर के साथ बलुआं थाने पहुंचकर मामला दर्ज कराया। वहीं अभी तक प्रधान की गिरफ्तारी न होने से शनिवार को सभी कर्मचारी लामबंद होकर बीडीओ कार्यालय पर धरनारत हो गए।चेताया की जबतक प्रधान की गिरफ्तारी नही होगी तबतक आंदोलन किया जाएगा।
मामले में पुलिस की हीलाहवाली पर प्रश्न खड़े हो रहें हैं। इस सम्बंध में क्षेत्राधिकारी सकलडीहा ने कहा कि ग्राम प्रधान पपौरा बबलू सिंह एवं उसके साथियों के खिलाफ मामला दर्ज है। इसके आधार पर कार्रवाई करते हुए पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है।

ओ पी श्रीवास्तवIBN NEWS चंदौली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp For any query click here