चंदौली : अधिवक्ताओं व वादकारियों को कोरोना संक्रमण से बचाव का संतोष कर रहे हैं हर संभव प्रयास…

ब्यूरो रिपोर्ट ओ पी श्रीवास्तव IBN NEWS चंदौली

चंदौली कचहरी परिसर में अब तक जहां एक दर्जन के आसपास कोरोना मरीज मिल चुके हैं , और हाईकोर्ट के सख्त आदेश के बावजूद कचहरी परिसर में सैनिटाइजेशन की कोई व्यवस्था नहीं है , लाकडाउन खुलने के बाद भीड़-भाड़ कचहरी में प्रतिदिन बढ़ती जा रही है, ऐसी विषम परिस्थिति में आम आदमी पार्टी के जिला प्रवक्ता, वरिष्ठ अधिवक्ता संतोष कुमार पाठक अकेले ही अधिवक्ताओं को कोरोना से बचाने का हर संभव प्रयास करने में लगे हैं ।

वे विगत एक सप्ताह से ऑक्सीमीटर से अधिवक्ताओं का प्रतिदिन आक्सीजन लेवल की जाँच कर रहें है तथा जिनका ऑक्सीजन लेवल तय मानक से कम मिलता है, उन्हें अपनी आगे की जांच कराने की सलाह भी दे रहे हैं। ज्ञातव्य हो कि आम आदमी पार्टी पूरे प्रदेश में कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए ऑक्सीमीटर से लोगों का आक्सीजन लेवल लेने का बडा अभियान चला रही है ।

वरिष्ठ अधिवक्ता संतोष कुमार पाठक जब कचहरी जाते हैं तो अपने साथ आक्सीमीटर लेकर जाते हैं और अपना अदालत का कार्य निपटाने के बाद, जितना समय बचता है उसमें वे, अधिवक्ता बंधुओं का ऑक्सीजन लेवल चेक करते रहते हैं ताकि अधिवक्ताओं, वादकारियो व कचहरी परिसर को कोरोना से बचाया जा सके। मुख्यालय निर्माण व न्यायालय निर्माण के लिए लगातार 5 वर्ष 4 माह 28 दिन तक अपनी बांह पर काली पट्टी बांधकर अकेले संघर्ष करने वाले अधिवक्ता संतोष कुमार पाठक आज अपने अधिवक्ताओं भाईयो, न्यायालय कर्मचारियों व वादकारियो को कोरोना से बचाने का भी अकेले संकल्प लिए हुए हैं ।
संतोष कुमार पाठक “एडवोकेट” ने बताया कि कचहरी परिसर में सफाई नाम की कोई चीज नहीं है , जनपद के कोने-कोने से लोग कचहरी परिसर में पहुंचते हैं, ऐसे में अधिवक्ताओं कर्मचारियों व वादकारियों को कोरोना से बचाना एक कड़ी चुनौती है , हमसे जो संभव हो पा रहा है , अपने अधिवक्ता भाइयों , न्यायालय कर्मचारियों व वादकारियो के लिए मैं कर रहा हूं , मैं प्रतिदिन अपने साथ ऑक्सीमीटर लेकर आता हूं और जितने भी अधिवक्ता ,कर्मचारी, वादकारी मुझे मिल जाते हैं, मैं उनका ऑक्सीजन लेवल जरूर चेक करता हूं, ताकि जिनका भी ऑक्सीजन लेवल तय मानक से कम मिले , उन्हें आगाह कर सकूं और उनका समय रहते समुचित ईलाज हो सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

WhatsApp For any query click here