Breaking News

चंदौली : असलहा तस्करी और पैसे के लेनदेन में हुई थी हिस्ट्रीशीटर मुंशी सोनकर की हत्या, एएसपी ने किया खुलासा

 

 

रिपोर्ट : ओ पी श्रीवास्तव IBN NEWS चंदौली

जनपद चंदौली के बलुआ निवासी हिस्ट्रीशीटर मुंशी सोनकर की हत्या का खुलासा जनपद पुलिस ने सोमवार को कर दिया। दो दिन पूर्व हुए हत्याकांड का पुलिस लाइन सभागार कक्ष में करते हुए अपर पुलिस अधीक्षक प्रेमचंद ने बताया कि अवैध असलहे की तस्करी और पैसे के लेनदेन में बलुआ थाना क्षेत्र के पलीया गांव में हुए मुंशी सोनकर की हत्याकांड में मुखबिर की सूचना पर वाराणसी के चौबेपुर थाना क्षेत्र के रमौला गांव निवासी विकास यादव को रविवार को सैदपुर पुल के पास से गिरफ्तार किया गया।

उसके पास से मुंशी की चेन, कार की चाबी व अन्य सामाग्री बरामद की गई। बताया कि अवैध असलहे की खरीद-फरोख्त में हुए विवाद के चलते आरोपितों ने ईंट से सिर कुंचकर युवक की हत्या की थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी यही साक्ष्य सामने आया है। कड़ाई से पूछताछ करने पर गिरफ्तार आरोपित विकास ने बताया कि वह मुंशी के साथ अवैध असलहा की तस्करी करता था। वह बकाया पैसे लेने के लिए मारता-पिटता था। इस पर वाराणसी के रोहनिया के रहने वाले मुलायम यादव, रोहित यादव व जौनपुर के भिक्खु यादव के साथ मिलकर उसकी हत्या की साजिश रची थी।

 

मुलायम की मोबाइल से मुंशी को फोनकर तमंचा खरीदने का लालच दिया। मुंशी ने अगले दिन सुबह घर पर बुलाया था। रोहित के साथ बाइक से मुंशी के घर पहुंचे। मुंशी ने उन्हें मोबाइल में पिस्टल की फोटो दिखाई और 25 हजार में सौदा तय हुआ। इसके बाद गंगा नदी के पास मिठाई की दुकान पर बाइक खड़ा कर मुंशी की ब्रेजा कार से बलुआ स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा एटीएम पहुंचे। यहां रोहित ने एटीएम से दस हजार रुपए निकाले। इसके बाद भगतुआ स्थित दुकान से शराब खरीदा और समीप के पोल्ट्री फार्म में पहुंचे।

 

यहां मुलायम और भिक्खु पहले से ही मौजूद थे। पांचों ने यहीं बैठकर एक साथ शराब पी। मुंशी सोनकर थोड़ी देर बाद उठकर जाने लगा तो चारों उस पर टूट पड़े और लात घूंसों से जमकर पिटाई की और कमरे में बन्द कर दिया। उसे इंजेक्शन भी लगाया लेकिन वह बेहोश नहीं हुआ। इसके बाद हाथ-पैर बांधकर मुंह पर टेप लगाकर उसकी कार की डिग्गी में लाद दिया। कार से लेकर मारूफपुर होते हुए पलिया पहुंचे। यहां गांव के मैदान में कार खड़ी कर मुंशी के सिर पर कई वार किया। इसके बाद उसके शरीर पर तीन-चार बार ब्रेजा कार चढ़ाकर मौत की पुष्टि कर बुलेट मोटरसाइकिल से फरार हो गए।

About IBN NEWS

It's a online news web channel running as IBN24X7NEWS.

Check Also

चंदौली : एक लाख 10 हजार से अधिक अवैध टिकट व अन्य आरक्षण पत्रों सहित दो गिरफ्तार

  ब्यूरो  रिपोर्ट ओमप्रकाश श्रीवास्तव IBN NEWS चंदौली खबर जनपद चंदौली के पीडीडीयू नगर जंक्शन …

थाना को0नगर- एक माह से घर से गायब बालिका को पुलिस ने परिजनों से मिलाया

  रिपोर्ट राम सागर तिवारी IBN NEWS बलरामपुर बलरामपुर- प्रभारी निरीक्षक कोतवाली नगर श्री मानवेंद्र …

सदर तहसील के बड़े बकायेदारों को पकड़ कर भेजा जेल..

  ब्यूरो रिपोर्ट विकाश चन्द्र अग्रहरी IBN NEWS मिर्ज़ापुर मिर्ज़ापुर-उपजिलाधिकारी सदर गौरव श्रीवास्तव के निर्देशन …

Exclusive चंदौली : अनियंत्रित ट्रैक्टर नाले में पलटी, आधे दर्जन से अधिक हुए घायल

ब्यूरो  रिपोर्ट ओमप्रकाश श्रीवास्तव IBN NEWS चंदौली जनपद चंदौली से बड़ी खबर सामने आ रही …

निधि समर्पण अभियान के तहत प्रचार प्रसार हेतु 5 किलोमीटर का पैदल प्रभात फेरी यात्रा निकाला गया

ब्यूरो रिपोर्ट अनूप मिश्र IBN NEWS बहराइच नवाबगंज बहराइच श्री राम जन्म भूमि मंदिर निर्माण …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *