चंदौली : पानी जमे गड्ढा युक्त सड़क पर विधायक ने रोपा धान, सरकार के दावे को दिखाया हकीकत का आईना….

ब्यूरो रिपोर्ट ओ पी श्रीवास्तव IBN NEWS चंदौली

जनपद चंदौली के कमालपुर कस्बा स्थित पुलिस चौकी के सामने सकलडीहा-अमड़ा मार्ग पर गुरुवार को सड़क पर लबालब भरे पानी और गड्ढायुक्त सड़क पर सैयदराजा के पूर्व सपा विधायक मनोज सिंह डब्लू ने धान की रोपाई कर सरकार के दावे प्रदेश की सड़कों को गड्ढामुक्त बनाने की योजना को हकीकत का आईना दिखाया। कहा प्रदेश सरकार के आदेशों को ठेंगे पर रखते हैं अधिकारी।

सूबे की सरकार उत्तर प्रदेश की सड़कों को गड्ढामुक्त बनाने के दावे पेश करती है लेकिन अधिकारियों की उदासीन कार्यप्रणाली ने सरकार के दावे व सड़को की खस्ताहाल की वास्तविक स्थिति को दिखा दिया। कि सरकार के आदेशों को किस प्रकार ठेंगा दिखाया जाता है। धान की रोपाई करते वक्त मौके पर पहुंचे सीडीओ डॉ अभय कुमार श्रीवास्तव ने गाड़ी से सड़क पर उतरना मुनासिब नहीं समझा और गाड़ी बैक करवाकर वापस हो लिए। मार्ग पर धान रोपाई का दृश्य देखने को मौके पर भारी भीड़ जमा रही और जाम की विभीषिका से राहगीरों को गुजरना पड़ा लेकिन मौके पर मौजूद धीना थाना मूकदर्शक बनी रही। इस मौके पर विधानसभा अध्यक्ष रामजन्म यादव,जयनाथ यादव,सुभाष यादव सहित अन्य उपस्थित रहे।

पूर्व विधायक मनोज सिंह डब्लू ने ऐलान किया है कि भाजपा सरकार द्वारा बनाई गई बदहाल सड़कों की फोटो देने वाले को 11 हजार,51 सौ एवं 21 सौ का पुरस्कार देकर सम्मानित करेंगे। कहा प्रदेश सरकार की मंशा को इन तस्वीरों से विकास की हकीकत से रूबरू कराया जाएगा। क्योंकि जनपद कि कोई ऐसी सड़कें नहीं हैं जो गड्ढा युक्त न हो। सपा नेता ने कहा कि जनपद के अधिकारी कोरोना का रोना रो कर लूट खसोट में व्यस्त हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

WhatsApp For any query click here