Breaking News

चंदौली : खस्ताहाल सड़कों के खिलाफ सपाई हुए मुखर, सड़क जाम कर कर रहे प्रदर्शन

रिपोर्ट : ओ पी श्रीवास्तव संग कैलाश कुमार

खबर जनपद चंदौली के चहनिया चौराहे से है। जहां सकलडीहा – अलीनगर, सकलडीहा सैदपुर मार्ग एवं सकलडीहा – कमाल पुर होते हुए धीना मार्ग की खस्ताहाल सड़कों की वास्तविकता किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। स्थिति बद से बदत्तर होने पर आम आदमी के साथ सबका धैर्य जवाब दे गया, विकास की आस लगाए चेहरों पर आखिर तक उदासी ही मिली देखने को। मुद्दे की विभीषिका को लेकर शुक्रवार को सपा नेता मनोज सिंह काका के नेतृत्व में आमजन ने चहनीया चौराहे पर सड़क जाम कर धरना प्रदर्शन आरंभ कर दिया। इस दौरान सपा नेता/ कार्यकर्ता सहित आमजन के मुख से केवल सरकार के विरोध में जमकर बोल फूटे।
विदित हो कि इन सड़कों से ओवरलोड वाहनों का धड़ल्ले से आवागमन के पश्चात उक्त सड़कों की स्थिति बदतर हो गई। जिसके कारण आमजन को आवागमन में परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। लगातार क्षेत्रीय स्तर के नेताओं से लेकर प्रदेश स्तर तक लोगों ने इसके खिलाफ आवाज उठाई लेकिन सांत्वना पुरस्कार के सिवा कुछ न मिला। जब धैर्य जवाब दे गया तो लोग सपा के नेतृत्व में सड़क पर उतरकर सरकार विरोधी नारे लगाने लगे और सड़क जाम कर प्रदर्शन को विवश हो उठे।
अभी तक मिली जानकारी के अनुसार बलुआ थाना प्रभारी नागेन्द्र प्रताप सिंह मौके पर पहुंच कर धरना प्रदर्शन कर रहे लोगों को समझाने में जुटे हैं। लेकिन प्रदर्शनकारी खस्ताहाल सड़कों के निर्माण की मांग को अडे हुए हैं।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

ब्रेकिंग न्यूज सपा विधायक अभय सिंह को मिली वाई श्रेणी की सुरक्षा

  अयोध्या ब्यूरो कामता शर्मा अयोध्या। सपा विधायक अभय सिंह को मिली वाई श्रेणी की …