Breaking News

चंदौली पुलिस की बड़ी सफलता : चोरी की 15 मोटरसाइकिलों सहित अंतरराज्यीय गिरोह के पांच शातिर सदस्य गिरफ्तार…

 

ब्यूरो  रिपोर्ट ओमप्रकाश श्रीवास्तव IBN NEWS चंदौली

जनपद चंदौली से बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां लगातार जनपद के विभिन्न क्षेत्रों में हो रही वाहन चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने और चोरों की गिरफ्तारी के बाबत एसपी अमित कुमार के निर्देशानुसार जनपद पुलिस द्वारा सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है।

इसी क्रम में सदर थाना पुलिस और स्वाट टीम द्वारा द्वारा मुखबिर की सटीक सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह के पांच सदस्यों को गिरफ्तार किया गया। उनकी निशानदेही पर अलग अलग स्थानों पर छापेमार कार्रवाई करते हुए जनपद के विभिन्न स्थानों से चोरी की गई 15 मोटरसाइकिलें बरामद की।

गुरुवार को मामले का खुलासा करते हुए अपर पुलिस अधीक्षक दयाराम सरोज ने बताया कि पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार जनपद पुलिस द्वारा अपराधों की रोकथाम के लिए लगातार सघन अभियान चलाया जा रहा है। इसी क्रम में मुखबिर की सटीक सूचना पर दबिश देते हुए सदर थाना प्रभारी अशोक मिश्रा और स्वाट टीम प्रभारी सत्येन्द्र कुमार यादव ने मयफोर्स सहित ब्लाक परिसर मन्दिर में चोरी की गई मोटरसाइकिलों को बेचने की योजना बना रहे पांच शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की। वहीं एक चोर अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा।

सख्ती से पूछताछ करने पर पकड़े गए शातिर चोरों कृष्णा डोम निवासी चंदौली, राजू गुप्ता निवासी सैयदराजा, ऋतिक केशरी चंदौली,अभिषेक गुप्ता बबुरी एवं यश प्रताप सिंह उर्फ बाचा चंदौली की निशानदेही पर कृष्णा डोम के बाउंड्री के अंदर से सात मोटरसाईकिल, जिला अस्पताल परिसर से 6 मोटरसाईकिल एवं भागे हुए अभियुक्त शिवम् सिंह के घर से दो मोटरसाईकिल बरामद हुई। गिरफ्तार अभियुक्तों के खिलाफ मामला दर्ज कर जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है।

 

अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्तों ने पूछताछ में बताया कि उनके द्वारा चंदौली के अलावा अन्य समीपवर्ती जनपदों से वाहनों को चुराकर बिहार लेे जाकर वाहनों को बेच दिया जाता था एवं उससे प्राप्त धन से अपना शौक और खर्च पूरा करते थे।

बरामदगी का विवरण :
एक अपाची, तीन एच एफ हीरो डीलक्स, तीन हीरो स्पलेंडर, दो पैशन प्रो, एक बजाज प्लेटिना, एक टीवी एस, एक पल्सर, एक होंडा शाइन, एक होंडा ट्विस्टर, तीन सेट एंड्रायड मोबाइल।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

द्वितीय विश्व युद्ध का हीरो पायलट सरदार दिलीप सिंह मजेठिया नहीं रहे—-

प्रणव तिवारी,उपसम्पादक गोरखपुर -द्वितीय विश्वयुद्ध के हीरो पायलट सरदार दिलीप सिंह मजीठिया पे अपने जीवन …