Breaking News

चंदौली : अवैध सम्बन्ध के चलते गई राजेन्द्र की जान, साले और उसके दोस्त ने मिलकर उतारा मौत के घाट…मामले का हुआ पर्दाफाश

ब्यूरो रिपोर्ट ओमप्रकाश श्रीवास्तव IBN NEWS चन्दौली

जनपद चंदौली से बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां आशनाई के चक्कर में जीजा की हत्या उसके साले और दोस्त ने मिलकर कर दी थी। विदित हो कि बीते 18 दिसम्बर को चकिया कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत मुजफ्फरपुर बीयर चन्द्रप्रभा नदी के समीप सेमरा,जमालपुर जिला मिर्जापुर निवासी राजेंद्र का क्षत विक्षत शव बरामद हुआ था । जनपद पुलिस लगातार मामले का खुलासा करने को प्रयत्नशील रही इसी का परिणाम रहा कि सोमवार को चकिया कोतवाली परिसर में मामले का खुलासा हुआ जो बेहद चौकाने वाला रहा। चकिया थाना प्रभारी द्वारा मामले की विवेचना में यह बात स्पष्ट हुई थी मृतक राजेंद्र का अवैध सम्बन्ध अपने बड़े साले की पत्नी निवासी हेतिमपुर से काफी दिनों से था। जिसे लेकर ससुराल पक्ष में रोष व्याप्त रहता था।

विदित हो कि 18दिसम्बर को मुजफ्फरपुर डैम में मिली सेमरा जलालपुर जनपद मिर्जापुर निवासी राजेन्द्र पाल का शव बरामद हुआ। इस बाबत पुलिस की पड़ताल में चौकाने वाले रहस्य उजागर हुए। मृतक के छोटे साले ने दोस्त के साथ मिलकर जीजा की हत्या की थी। साले के दोस्त बलवंत की गिरफ्तारी के बाद मामले का पेंच उजागर हुआ और उसकी निशानदेही पर पुलिस ने मृतक की मोटरसाइकिल बरामद की। कोतवाली परिसर में मामले का खुलासा करते हुए एएसपी अनिल कुमार ने बताया कि मृतक राजेन्द्र पाल का पिछले तीन वर्षों से अपने बड़े साले दिनेश की पत्नी विमला निवासी मुजफ्फरपुर के साथ प्रेम सम्बन्ध था।

जिसको लेकर ससुराल वालों में रोष व्याप्त था। वहीं जीजा के साथ अपनी भाभी के अवैध सम्बन्धों को लेकर छोटा साला राजकुमार भी काफी दुखी रहता था। बीते 17 दिसंबर को विमला ने राजेन्द्र को मिलने के लिए बुलाया था। मिलने के बाद राजेंद्र जब वापस जा रहा था तो मुजफ्फरपुर तिराहे के समीप अपने दोस्त बलवंत साहनी के साथ पहले से इंतजार कर रहे उसके छोटे साले राजेन्द्र ने उसको रोक लिया और बताया कि मुर्गे की पार्टी रखी गई है, वह खाकर ही जाए।

जिसके बाद सभी मुजफ्फरपुर डैम पर ही मुर्गा पार्टी और बियर का सेवन किए। इस दौरान राजकुमार और बलवंत ने मिलकर राजेन्द्र को खूब शराब पिलाई। जिसके पश्चात वह चलने फिरने की स्थिति में नहीं रहा। तभी दोनों मिलकर राजेन्द्र को डैम में धक्का दे दिया और फरार हो गए।

मामले के पड़ताल के दौरान सीओ प्रीति त्रिपाठी के नेतृत्व में विवेचना में लगे चकिया थाना प्रभारी को मालूम पड़ा कि हत्या के एक दिन पहले रात्रि में राजकुमार और बलवंत ने डैम के पास पार्टी रखी थी। उसके पश्चात पुलिस टीम ने बलवंत साहनी को धर दबोचा और कड़ाई से पूछताछ करने पर मामले की परत खुलती गई। सीओ ने बताया कि हत्या का मुख्य आरोपी राजकुमार अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है, उसे जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। गिरफ्तार अभीयुक्त की निशानदेही पर मृतक की मोटरसाइकिल को बरामद कर लिया गया है। गिरफ्तारी करने वाली टीम में थाना प्रभारी रहमततुल्लाह खां सहित अन्य पुलिसकर्मी शामिल रहे।

About IBN NEWS

It's a online news web channel running as IBN24X7NEWS.

Check Also

गणतंत्र दिवस के अवसर पर गड़वार व्यापार मंडल के बैनर तले लकी ड्रा के प्रथम विजेता रामपुर निवासी भाजपा नेता हिमांशु प्रताप सिंह, मंटू रहे

गड़वार(बलिया) गड़वार व्यापार मंडल के बैनर तले गणतंत्र दिवस के अवसर पर यूनियन बैंक के …

नागाजी सरस्वती विद्या मंदिर माल्देपुर मुख्य अतिथि प्रांत प्रचारक श्री सुभाष जी ने किया ध्वजारोहण

धारा 370 तीन तलाक जैसे कानून को हटाकर पहला गणतंत्र दिवस मनाया गया अयोध्या में …

एसएसपी फ़िरोज़ाबाद अजय कुमार को मिला डीजीपी प्रशंसा चिन्ह

  रिपोर्टर सौरभ पाठक IBN NEWS बरेली बरेली -आई पी एस अजय कुमार 2011 बैच …

देवरिया जिले में समाजवादी पार्टी का 26 जनवरी गणतंत्र दिवस के अवसर पर आन्दोलित किसानों के समर्थन में ट्रेक्टर रैली

  देवरिया जिले में समाजवादी पार्टी का 26 जनवरी गणतंत्र दिवस के अवसर पर आन्दोलित …

कुशीनगर के थाना तुर्कपट्टी के अन्तर्गत कांग्रेस मंडल कार्यालय पर झंडा फहराया गया

  रिपोर्टर एसानुल हक IBN NEWS कुशीनगर जिला कुशीनगर के थाना तुर्कपट्टी के अन्तर्गत कांग्रेस …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page