Breaking News

चंदौली : मतगणना में धांधली की शिकायत करने पहुंचे बसपा प्रत्याशी को एसडीएम सकलडीहा ने धक्का देकर भगाया, वीडियो वायरल

 

ब्यूरो  रिपोर्ट ओमप्रकाश श्रीवास्तव IBN NEWS चंदौली

खबर जनपद चंदौली से है जहां पंचायत चुनाव के दौरान आचार संहिता से लागायत मतगणना प्रक्रिया में प्रत्याशियों एवं उनके समर्थकों द्वारा कानून व्यवस्था का माखौल जमकर उड़ाया गया तो वहीं अधिकारी भी तनिक पीछे दिखाई नहीं पड़े। बता दें कि हाथरस केस में आजतक की पत्रकार चित्रा त्रिपाठी से बहस के कारण चर्चा में आए एसडीएम प्रेम प्रकाश मीणा का विवादों से पुराना नाता रहा है। वर्तमान में बतौर सकलडीहा एसडीएम बने प्रेम प्रकाश मीणा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है जो सकलडीहा मतगणना स्थल का बताया जा रहा है।

आचार संहिता का अनुपालन कराते – कराते सकलडीहा एसडीएम की तानाशाही सामने आ गई। सकलडीहा सेक्टर नंबर तीन से कुछ वोटों के अंतर से चुनाव हारने वाले बसपा प्रत्याशी अविनाश लखन जब उनके पास अपनी शिकायत करने पहुंचे तब उन्होंने और सकलडीहा इंस्पेक्टर ने प्रत्याशी को धक्का देकर परिसर से बाहर भगा दिया। मामले का वीडियो वायरल होने के बाद प्रशासनिक अमले की काफी किरकिरी हो रही है।
विदित हो कि मतगणना के दिन पुनर्मतगणना की मांग को लेकर बसपाइयों और सपा के पूर्व सांसद राम किशुन यादव के बीच कहासुनी और नोक झोंक का वीडियो भी वायरल हुआ था। मामले के प्रति बसपा प्रत्याशी अवनीश लखन का आरोप है कि पूर्व सांसद आचार संहिता का उल्लंघन करते हुए समर्थकों के साथ मतगणना परिसर में घुस गए। जब इसकी शिकायत करने सकलडीहा एसडीएम के समक्ष पहुंचे तो सकलडीहा इंस्पेक्टर और एसडीएम ने दुर्व्यवहार करते हुए धक्का देकर परिसर से भगा दिया। अधिकारियों के इस रवैए से प्रत्याशी काफी आहत है और उन्होंने आरोप लगाया कि पूर्व सांसद के दबाव में अधिकारियों ने उनके साथ ऐसी हरकत की है जो निंदनीय है।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

गाजीपुर-स्थापित हुई महर्षि विश्वामित्र की मनमोहिनी प्रतिमा रामभक्तों में उत्साह दिन भर चला भण्डारा

टीम आईबीएन न्यूज राकेश की रिपोर्ट गाजीपुर: रामनवमी के पावन पर्व पर जनपद के राम …