Breaking News

नामर्द कहने पर तलवार से देवर ने अपनी सगी भाभी का कर दिया कत्ल,आरोपी गिरफ्तार

 

रिपोर्ट अजय कुमार उपाध्याय IBN NEWS वाराणसी

लोहता: क्षेत्र के रहीमपुर गांव में होली के दिन सोमवार को दोपहर बाद जब घर के बच्चे पटाखा बजाते हुये खेल रहे थे। मना करने पर देवर भाभी मे विवाद इतना बढ़ गया कि देवर द्वारा दफ्ती काटने के औजार सरौता नुमा तलवार से अपनी सगी भाभी रोशन जहां 45 वर्ष का कत्ल कर फरार हो गया। सूचना पा कर तत्काल मौके पर पहुचे थानाध्यक्ष विश्वनाथ प्रताप सिंह ने खून से लथ पथ घायल रोशन जहां को परिजनो की सहायता से ट्रामा सेन्टर भेजवाया जहा ईलाज के दौरान उसकी मौत हो गई । उधर मृतका के बेटे वकार खान की तहरीर पर आरोपी तौफीक खान पर 304 आईपीसी के तहत मुकदमा पंजीकृत कर हत्यारोपी की तलाश मे जुट गई थी।

लोहता कस्बा इंचार्ज राजेश सिंह , का०दिवाकर गुप्ता, शंकर राम, ने मुखबीर की सूचना पर हत्यारोपी तौफीक खान को मंगलवार को हरपालपुर स्थित कादरिया मस्जिद के पास से उस समय गिरफ्तार कर लिया जब वह पुलिस को देख कर भागने लगा था। पूछ ताँछ मे हत्यारोपी ने अपना जुर्म कबूल किया। हत्या के 24 घन्टे के भीतर हत्यारोपी को गिरफ्तार करने पर लोहता थानाध्यक्ष सहित गठित टीम के कर्यो की सराहना करते हुये क्षेत्राधिकारी सदर डॉ राकेश कुमार मिश्रा ने पत्रकारो को बताया कि बच्चे द्वारा पटाखा बजाने पर देवर भाभी में झगड़ा हुआ और भाभी द्वारा नपुंशक कहने पर आरोपी आग बबूला हो गया और बनारसी साड़ी मे कागज का पत्ता काटने के काम आने वाला तलवार नुमा सरौता से सर में प्रहार कर दिया जिससे उसकी मौत हो गयी ।आरोपी तौफीक के उपर धारा 304 से 302 की बढ़ोत्तरी कर के उसे जेल भेज दिया।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

मवई अयोध्या – प्रख्यात सिद्ध पुरुष बाबा नेवलदास की तपोस्थली उमापुर स्थित समाधि की चौखट पर हाईकोर्ट के न्यायाधीश ने टेका माथा

  मुदस्सिर हुसैन IBN NEWS अयोध्या – दिनांक 15 अप्रैल 2024 को पटना हाईकोर्ट के …