Breaking News

सम्पूर्ण समाधान दिवस में दर्ज 40 शिकायतों में 3 का निस्तारण

 

रिपोर्ट मुदस्सिर हुसैन IBN NEWS मवई, अयोध्या

✍️ पत्रकार दीर्घा में नहीं रखी गई कुर्सियां, पत्रकारों में दिखा आक्रोश

✍️ फर्जी निस्तारण से शिकायतों में आयी कमी

17/03/2021 मवई अयोध्या – तहसील रुदौली के सभागार में उपजिलाधिकारी विपिन कुमार सिंह की अध्यक्षता में आयोजित सम्पूर्ण समाधान दिवस में 40 शिकायतें दर्ज की गयीं। जिनमें 3 शिकायतों का मौके पर निस्तारण कर शेष के निस्तारण के लिए संबंधित विभाग को निर्देशित किया गया है।

अजय सिंह निवासी ग्राम मुरादाबाद ने विधुत विभाग द्वारा जारी की गई गलत आरसी वापस करने के सम्बंध में शिकायतीपत्र दिया।शिकायतकर्ता का आरोप है कि कई बार शिकायतीपत्र देने के बाद भी उसकी आरसी नहीं वापस की गई है उल्टे उसे विधुत विभाग रुदौली के कर्मी राम सनेही घाट भेजते है और राम सनेही घाट वाले रुदौली भेजते हैं।महीनों से वह रुदौली व राम सनेही घाट विधुत विभाग के चक्कर लगा रहा है।लेकिन उसकी शिकायत का आजतक निस्तारण नही हुआ।कटरा निवासी रज़ी अन्सारी ने नगर क्षेत्र के इक़रा रोड पर पिटकवर की शिकायत का फर्जी निस्तारण किये जाने की शिकायत की।

 

उन्होंने पिट कवर की गुणवत्ता की जांच कराके ठेकेदार के विरुद्ध कार्यवाही की मांग की।इसके अलावा पैमाइश,पेंशन,अवैध क़ब्ज़ा,शौचालय,सरकारी आवास आदि से सम्बंधित शिकायतें मिलाकर कुल 40 शिकायतें दर्ज की गयीं जिनमें 3 शिकायतों का मौके पर ही निस्तारण कर दिया गया।इस मौके पर क्षेत्राधिकारी डॉ0 धर्मेन्द्र यादव,तहसीलदार प्रज्ञा सिंह,कोतवाली रुदौली से चौकीप्रभारी भेलसर संतोष उपाध्यक्ष,मवई थाना प्रभारी विश्वनाथ यादव,थाना पटरंगा से वरिष्ठ उपनिरीक्षक सुधाकर यादव,पूर्तिनिरीक्षक विनोद यादव,लेखपाल सुभाषचन्द्र मिश्रा,शौरव सिंह,यशवंत प्रताप,रौशन कुमार आदि मौजूद रहे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

मवई अयोध्या – श्रीराम नवमी के उपलक्ष्य में मां कामाख्या धाम परिसर में लगने वाला मेला हर्षोल्लास के साथ खुशनुमा माहौल में हुआ संपन्न

  मुदस्सिर हुसैन IBN NEWS अयोध्या 19 अप्रैल – तहसील रुदौली अंतर्गत विकास खंड मवई …