Breaking News

महिला प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के निधन पर जिला कांग्रेस ने जताया दुख

 

 

ब्यूरो रिपोर्ट तीरथ पनिका IBN NEWS अनूपपुर मध्यप्रदेश

अनूपपुर / जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एवं विधायक फुन्देलाल सिंह व प्रदेश कांग्रेस सचिव प्रेमकुमार त्रिपाठी ने कहा कि मध्य प्रदेश महिला कांग्रेस की अध्यक्ष तथा कांग्रेस की वरिष्ठ नेता श्रीमती मांडवी चौहान जी के निधन का समाचार अत्यंत दुःखद है। कांग्रेस द्वय ने श्रीमती चौहान के निधन को कांग्रेस पार्टी के लिए अपूरणीय क्षति बताते कहा कि कोरोना महामारी से प्रदेश ही नहीं देश को जिस दुखद घड़ी से गुजरना पड़ रहा है उसकी कल्पना किसी ने नहीं किया था एक- एक कर अपने कई करीबी परिजन व समाज के अच्छे व्यक्तित्व सांसारिक दुनिया को छोड़ कर देवलोक सिधार रहे है।

इस विपदा की घड़ी में प्रदेश व देश की सरकार को आंकड़े बाजी की राजनीति से परे हटकर कार्य करते हुए लोगों के स्वास्थ्य सुविधा व जीवन यापन के लिए व्यवस्था करनी चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि अनूपपुर जिले में भी जिस तरह से कोरोना का कहर बढ़ा है वह दुखद है। प्रशासन को जनता के हित में कार्य करते हुए ग्रामीण क्षेत्रों की भी स्वास्थ्य सुविधाओं को शीघ्र बढ़ाने की व्यवस्था करनी चाहिए, साथ ही लॉकडाउन से जो गरीब वर्ग परेशान व प्रताड़ित हो रहे हैं उनके जीवन यापन की व्यवस्था निष्पक्षता के साथ करनी चाहिए ऐसा ना हो की कोरोना को अवसर बनाया जाए। कांग्रेस अध्यक्ष एवं प्रदेश सचिव के साथ ही जिला कांग्रेस के ,सेवादल, युवा कांग्रेस एन एस यू आई जिला महिला कांग्रेस कमलनाथ फोरम के पदाधिकारियों ने भी महिला प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष श्रीमती मांडवी चौहान के निधन पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए परमात्मा से दिवंगत आत्मा को शांति एवं परिजनों को यह असीम दुख सहने की शक्ति प्रदान करने प्रार्थना की है।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

ग्रामीण महिला प्राथमिक उपभोक्ता सहकारी भण्डार लुकवासा के निर्वाचन हेतु कार्यक्रम जारी

शिवपुरी, 10 अक्टूबर 2022/ म.प्र.राज्य सहकारी निर्वाचन प्राधिकारी श्री एम.बी.ओझा द्वारा ग्रामीण महिला प्राथमिक उपभोक्ता …