Breaking News

दलालों के इशारे पर चलता है जिला अस्पताल – रत्नाकर मिश्र

 

ब्यूरो रिपोर्ट विकाश चन्द्र अग्रहरी IBN NEWS मिर्ज़ापुर

मीरजापुर(विंध्याचल) दलालों के इशारों पर चलता है जिला अस्पताल यह कथन नगरविधायक विधायक रत्नाकार मिश्र ने बाकायदा प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाकर होटल रत्नाकर में कही । विधायक के अनुसार शहर के प्रतिष्ठित व्यवसायी नारायण अग्रवाल जिनको जांचोपरांत कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के पश्चात जिलाअस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया , जहाँ उनको भर्ती तक नही किया जा रहा था । मैंने इसपर सीएमओ से बात की बड़े जद्दोजहद के पश्चात उनको दाखिला मिला । उनकी हालत काफी खराब थी मैंने उनसे कई बार कहा फिर भी उनको वेंटिलेटर सुविधा मुहैया नही हो पाई ।

उनकी मृत्यु भी लगभग प्रातः चार बजे हो गई और मुझसे झूठ बोला गया कि अभी जीवित है । मृत्यु के स्पष्टीकरण के पश्चात उनके परिजनों को बुलाकर उन्ही से शव को सील कराया गया तथा उन्ही लोगों से एम्बुलेंस में भी लदवाया गया । मैंने इसकी शिकायत जिलाधिकारी व अपरजिलाधिकारी से भी की । उनसे यह भी कहा कि सीएमओ के खिलाफ कार्यवाई करें और मुझे जानकारी भी दें । पर उनके द्वारा भी मुझे नजरअंदाज किया गया ।

 

वर्तमान समय मे महिलाओं की डिलिवरी से लेकर फ्रैक्चर इत्यादि मामलों में बगैर पैसे व दलालों के कोई सुविधा नही मिल पाती । जब से वर्तमान सीएमओ की तैनाती हुई है , तब से भ्रष्टाचार चरम पर है । मैं इनकी शिकायत मुख्यमंत्री व स्वास्थ्य मंत्री से लिखित रूप में करूँगा । अगर मेरी बातों का इनपर कोई असर नही तो फिर आम जनता का क्या हाल होगा ।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

जुआ खेल रहे दो जुआरियों को पटरंगा पुलिस ने किया गिरफ़्तार

  संवाददाता मुदस्सिर हुसैन IBN NEWS मवई अयोध्या ✍️4500 रूपये व ताश के पत्ते बरामद …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *