स्वर्णसमाज को राजनैतिक बंधुआ मजदुर समझने की भूल ना करे राजनैतिक पार्टियाँ – ई0 शंभू नाथ सिन्हा

स्वर्णसमाज को राजनैतिक बंधुआ मजदुर समझने की भूल ना करे राजनैतिक पार्टियाँ – ई0 शंभू नाथ सिन्हा
सामाजिक सह राजनैतिक अधिकार इस सामाजिक सह राजनैतिक अधिकार सम्मेलन राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी
पटना :- राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ई शंभू नाथ सिन्हा ने विभिन्न पार्टियों एवं नेताओं को आगाह करते हुए कहा कि स्वर्ण समाज को किसी भी तरह कसा राजनैतिक बंधुआ मजदुर समझने की भूल ना करे यह समाज के राष्ट्रवादी जन कांग्रेस पार्टी के रूप में अपना विकल्प टायर कर लिया है !
श्री सिन्हा ने कहा कि पटना के श्री कृष्ण मेमोरियल हॉल में राज्य स्तरीय सम्मलेन का आयोजन में कार्यकर्ताओं की विशाल जन समूह सामिल हुआ, इस सम्मलेन में राज्य के सभी जिले से कार्यकर्तागन शामिल हुए, इस सामाजिक सह राजनैतिक अधिकार सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए श्री सिन्हा ने कहा कि पिछले 28-25 वर्षों से से स्वामी सहजानंद सरस्वती के विचारधारा को में अस्त रखने वाली जामात को विभिन्न पार्टियों के नेताओं द्वारा सामाजिक एवं राजनैतिक स्तर पर छला गया है , इन्हें मोहरे बना क्र इस्तेमाल किया गया एवं सत्ताप्रप्ती के बाद हर स्तर पर सोशन किया गया, सब भविष्य को की राजनीती को समाज अपने शर्तों पर निर्धारित करेगा !
सत्ता में सिर्फ भागीदारी ही नहीं बल्कि हिस्सेदारी में भी के आधार पर समान विचारधारा वाले दल के के साथ गठबंधन की राजनीती करेगी !
सम्मलेन की अध्यक्षता करते हुए पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डा0 बी0के0 मिश्रा एवं संचालन राष्ट्रीय प्रधान महासचिव डा0 श्यामनंदन शर्मा ने दी , कार्यक्रम की शुरुआत वैदिक विधि से गायत्री विधि से दीप प्रज्वलित कर भारतीय प्रशानिक सेवा सेव के अवकाश-प्राप्त अधिकारी एवं अखिल भारतीय गायत्री परिवार,बिहार के संरक्षक श्री मधेश्वर प्रसाद सिंह ने किया, पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष रविनंदन सहाय ने कहा कि वर्तमान राजनैतिक विकृतियों के बीच राष्ट्रवादी जन कांग्रेस पार्टी समाज के आदर्शो के साथ अपनी अलग पहचान बनाएगी !

सम्मलेन को संबोधित करते हुए पार्टी उपाध्यक्ष सुभाष, ब्रजेश कुमार अकेला, सतीश शर्मा, डा. संजय कुमार, दिलीप पासवान मनीष कुमार सिंह प्रदेश युवा अध्यक्ष नवलेश श्रीवास्तव, सैयद मुख़्तार हुसैन, बिपिन कुमार, सतीश कुमार राय, राजकिशोर सिंह रमाशंकर प्रसाद सिंह ,सुनील कुमार सिंह, अर्जुन सिंह कमलेश कुमार, धीरज कुमार, सिंह, नविन कुमार मुन्ना, अमरेन्द्र आदि मौजूद रहे|

रिपोर्ट अमन सिंह ibn24x7news पटना

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

WhatsApp For any query click here