Breaking News

दहेज के दलाल: ब्यूटी पार्लर में सज रही थी दुल्हन, तभी मोबाइल पर आया दूल्हे का मैसेज और टूट गई शादी

 

ब्यूरो रिपोर्ट सत्यम सिंह IBN NEWS अयोध्या

ब्यूटी पार्लर में जयमाला से पहले तैयार हो रही दुल्हन के मोबाइल पर आए एक मैसेज ने सभी के होश उड़ा दिए. ये मैसेज था दूल्हा का, जिसमें लिखा था कि शादी कैंसिल हो गई है. अब वे बारात लेकर नहीं आ रहे हैं.

 


उत्तर प्रदेश के कानपुर में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां पर शादी से ऐन वक्त पहले वर पक्ष ने बारात लाने से इनकार कर दिया. दूल्हे ने दुल्हन के मोबाइल पर मैसेज किया, जिसमें लिखा था कि शादी कैंसिल हो गई है. अब वे बारात लेकर नहीं आ रहे हैं. ये मैसेज पढ़कर दुल्हन के होश उड़ गए. लड़की के घरवालों ने पुलिस को सूचना दी. वहीं अब इस मामले में पुलिस ने दूल्हे और उसके परिजनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

कानपुर के पनकी थानाक्षेत्र के कंगागंज कॉलोनी की रहने वाली पुष्प लता की शादी महाराजपुर ​थाना क्षेत्र के गांव करौली निवासी क्रांति सिंह के साथ तय हुई थी. 28 अप्रैल को बारात आनी थी. लड़की के घर में बारात के स्वागत की तैयारी की जा रही थी. वहीं दुल्हन बनने जा रही पुष्प लता अपनी सहेलियों के साथ ब्यूटी पार्लर तैयार होने के लिए गई थी.

जब पुष्पलता ब्यूटी पार्लर में तैयार हो रही थी, तभी उसके मोबाइल पर मैसेज आया. ये मैसेज दूल्हे का था, जिसमें लिखा था कि अब वे बारात लेकर नहीं आ रहे हैं. शादी कैंसिल हो गई है. ये मैसेज पढ़कर दुल्हन के होशो-हवाश उड़ गए. उसने परिवार के लोगों को इस बात की जानकारी दी, जिसके बाद मामला पुलिस तक जा पहुंचा. मौके पर पहुंची पुलिस को लड़की ने बताया कि लड़के वालों ने दहेज की मांग को लेकर शादी कैंसिल की है.

पुष्पलता ने साफ कहा कि अब वो इस लड़के से शादी करेगी भी नहीं, लेकिन लड़के और उसके घरवालों को सजा जरूर दिलवाकर रहेगी. उसने बताया कि इस तरह शादी कैंसिल होने से बहुत बड़ी बेइज्जती हुई है. शादी में 30 लाख का खर्चा किया गया है, 12 लाख रुपये की गाड़ी खरीदी गई थी, लेकिन दहेज लोभी लड़के वाले इससे खुश नहीं थे.

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

हर्बल लाइफ कम्पनी, लाइफ स्टाइल कोचिंग प्रोग्राम के द्वारा सैकड़ों लोगों का किया गया हेल्थ चेकअप

  फॉर्मूलेशन एनर्जी लेवल, इम्यूनिटी सिस्टम, मेटाबॉलिक रेट को बढ़ाकर आपको एक स्वस्थ जीवन की …