Breaking News

शादी की अनुमति नई लेने पर चालन बनाकर वसूला जुर्माना

 

रिपोर्ट प्रमोद कुमार गर्ग IBN NEWS बिगोद राजस्थान

बीगोद्— कस्बे में जन सुरक्षा पखवाड़े के तहत शादी की अनुमति नही लेने अधिकारियों ने कार्यवाही कर चालन बनाया व जुर्माना वसूला। कोविड को नियमो के पालन के लिये कहा। और सोशल डिस्टेसिग व मास्क को लेकर चालान बनाये। माइक द्वारा अलाउंसमेंट कराकर जनता को जागरूक कर व समझाया।

बिना अनुमति शादी करने.को लेकर चालन बनाया

कार्रवाई के दौरान मांडलगढ़ तहसील दार सुरेंद्र सिंह व स्टाफ मौजूद था। सरकार के आदेश से कुछ दुकानदारो नियमानुसार दुकान खोली । कुछ दुकानदारो असमंजस की स्थिति रही । कोविड-19 अवहेलना को लेकर रामाखूट पर कार्रवाई करते हुए संचालित एक प्राईवेट क्लिनिक पर जांच कर निर्देश दिये। डिग्री की जाच कर इसकी प्रतिलिप सम्बंधित अधिकारी को भेजी। इन दिनों कस्बे मे छोलाछाप बंगाली डॉक्टर कोविड की जांच के बिना अपनी मनमर्जी से गरीब भोली भालि जनता को गुलकोज की बोतल लगाकर ईलाज के नाम पर मनमानी रकम वसूल रहे हैं।

 

दूसरा झोलाछाप बंगाली की दुकान में स्वयं व मरीजो के मास्क व सोशल डिस्टेंसिंग के साथ सैनिटाइजर स्प्रे भी इनके पास उपलब्ध नहीं है। धड़ाधड़ मरीजों का इलाज कर रहे हैं इनके क्लीनिक पर सुबह शाम मरीजों की भीड रहती। ग्रामीणों ने संबंधित विभाग व प्रशासन से कार्य वाही की मांग की।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

108 कुंडीय महायज्ञ को लेकर विभिन्न कमेटियों का गठन कर व्यवस्थाओं को अंतिम रूप दिया

  बीगोद- श्री बाणमाता शक्तिपीठ विकास एवं प्रबंध संस्थान के तत्वाधान में आयोजित सहस्त्रचण्डिय 108 …