इटावा: आभूषण निर्माता व बिक्रेता की दुकान के ताले तोड़कर चोरी करने का किया प्रयास

अंकुर त्रिपाठी IBN NEWS जिला संवाददाता

भरथना/इटावा: जिले के कस्वा भरथना कोतवाली कस्बा में बीती रात करीब एक बजे बाइक सबार अज्ञात एक बदमाश ने भरथना के मोहल्ला सरांय रोड़ स्थित एक आभूषण निर्माता व बिक्रेता की दुकान के ताले तोड़कर चोरी करने का प्रयास किया,जब बदमाश सर्राफ की दुकान के ताले तोड़ने में सफल नही हुए तो पड़ौसी की दुकान से नकब लगाकर पड़ौसी दुकान के ताले तोड़ का प्रयास सुरु कर दिया। जिसपर दुकान की छत पर सो रहे दुकान स्वामी जाग गया जिसके ललकारने पर बदमाश ताले तोड़ने बाले औजार समेत मय बाइक के भाग जाने में सफल हो गया।

आभूषण निर्माता व बिक्रेता विशाल सौनी पुत्र ओमकार सौनी वाजपेई नगर भरथना व पड़ौसी दुकान स्वामी सत्येंद्र सिंह वावू पुत्र स्व०सन्तोष कुमार सविता की सूचना पर घटना का निरीक्षण कर भरथना कस्बा पुलिस चौकी प्रभारी राजेन्द्र सिंह ने रात्रि में ही कस्बा क्षेत्र की नाकेबंदी कर उक्त बदमाश चोर को पड़ौसी दुकानदार सत्येंद्र सिंह वावू के सहयोग से मोहल्ला नेविलगंज में एक अन्य दुकान के ताले तोड़ने के प्रयास में दुकान के चबूतरे पर बहाना बना कर लेते बदमाश चोर को मौके पर ही ताला तोड़ने बाले औजार व मयबाइक के दबोच लिया।
घटना की सूचना पर सर्राफा व्यापारियों में हड़कम्प मच गया जिसपर सपा नगर अध्यक्ष प्रताप वर्मा व कई सर्राफा व्यापारी रात में ही अपने घरों से बाजार पहुँच गये और अपने अपने प्रतिष्ठानों के ताले चैक करने में लग गये। और भरथना पुलिस से कस्बा में रात्रि पुलिस गश्त बढ़ाने की मांग की है। पकड़े गए बदमाश से पुलिस पूछताछ में जुटी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp For any query click here