Breaking News

इटावा मत्स्य महाविद्यालय के छात्र आज कृषि मंत्री से मिले सौंपा ज्ञापन

रिपोर्ट अंकुर त्रिपाठी ibn24x7 news इटावा

इटावा:- उत्तर प्रदेश के इटावा में अधिष्ठाता कृषि संकाय डॉ जेपी यादव ने भी कल लिया छात्रों से ज्ञापन और शासन को अवगत कराने का दिलाया भरोसा ।
पत्रकारों को जानकारी देते हुये अधिष्ठाता डॉ जेपी यादव ने कहा कि, में उक्त मामले का संज्ञान लेकर आज छात्रों को आश्वस्त कर रहा हूँ कि, आपके साथ उचित न्याय किया जायेगा ।

छात्रों ने अपनी एक अन्य मांग रखते हुये गम्भीर आरोप भी लगाया की हम सबको हमारा विषय पढ़ाने वाली फेकल्टी के पास निर्धारित योग्यता ही नही है
डॉ भीमराव अंबेडकर कृषि अभियांत्रिकी एवं प्रद्योगिकी महाविद्यालय के अधीन चल रहे मत्स्य महाविद्यालय के छात्रों ने आज लगातार 6 वें दिन अपना धरना जारी रखा।
छात्रों का कहना है कि हम सब माननीय कृषि मंत्री के माध्यम से सरकार से मांग करते है कि हमारी मांगो पर विशेष ध्यान दिया जाये व हमारे साथ न्याय हो हम सभी छात्र अपने भविष्य की लड़ाई लगातार लड़ रहे है । विदित हो कि, इन छात्रों का अखिल भारतीय कृषि छात्र संघ एवं फिशरीज साइंस स्टूडेंट वेलफेयर एसोसिएशन उ0प्र0 के बैनर तले चल रहा है पिछले 6 दिनों से शांति पूर्ण प्रदर्शन ।

प्रदर्शन कर रहे छात्रों की मुख्य मांगे न्यूनतम योग्यता चार वर्षीय बीएफएससी कोर्स ही हो ।

विदित हो कि, इससे पूर्व छात्रों के एक प्रतिनिधि मंडल ने अपने महाविद्यालय के डीन को भी ज्ञापन दिया है जिसे डीन डॉ जेपी यादव ने अपने महाविद्यालय के रजिस्ट्रार के माध्यम से विश्विद्यालय प्रशासन को लिखित रूप में अवगत कराने के लिये निर्देशित भी किया है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× For any query click here ( IBN )