Breaking News

Exclusive दरभंगा रेलवे स्टेशन पर जोरदार धमाका ,पार्सल उतराते ही हुआ जोरदार धमाका, स्टेशन परिसर में अफरातफरी

 

रिपोर्ट अमन सिंह IBN NEWS पटना

दरभंगा जंक्शन पर गुरुवार को ट्रेन से एक पार्सल उतारने के दौरान हुए विस्फोट से स्टेशन परिसर में  अफरातफरी मची रही। वहीं इस घटना ने रेल व जिला प्रशासन की नींद उड़ा दी है।

स्टेशन अधीक्षक अशोक कुमार सिंह ने बताया कि सिकंदराबाद से चलकर दरभंगा पहुंची विशेष गाड़ी (गाड़ी संख्या 07007) के पार्सल डिब्बे से पार्सल को उतार कर पोर्टर उसे रेलवे प्लेटफार्म संख्या एक पर मौजूद मालगोदाम के निकट जैसे ही रखा गया वैसे ही विस्फोट हो गया। हालांकि, विस्फोट की तीव्रता कम होने से कोई हताहत नहीं हुआ, लेकिन कुछ समय के लिए स्टेशन परिसर में अफरा तफरी का माहौल रहा।


स्टेशन अधीक्षक ने बताया कि पार्सल की जांच के क्रम में उसे भेजने एवं लेने वाले में एक ही व्यक्ति का नाम अंकित है। इसके अलावा उक्त पार्सल पर अंकित फोन नंबर पर कॉल करने से कोई जवाब नहीं मिल रहा है। जीआरपी और रेलवे सुरक्षा बल के कई अधिकारी मौके पर पहुंच कर मामले कि जांच की।

इधर, आरपीएफ निरीक्षक ब्रजेश कुमार ने बताया कि जले हुए पैकेट को खोलकर उसमें से कपड़ों को निकाला गया तो कपड़ों के बीच से एक तकरीबन 50 एमएल का शीशे का एक छोटा बोतल मिला, जिसका ढक्कन विस्फोट में उड़ चुका है। घटनास्थल पर तुरंत समस्तीपुर से जीआरपी के डीएसपी नवीन कुमार भी पहुंचे। जानकारी के अनुसार विस्फोट हुआ पैकेट किसी मोहम्मद सुफियान के नाम से बुक होने के पश्चात दरभंगा जंक्शन पहुंचा है। इसकी जांच की जा रही है। जीआरपी के एसपी अशोक कुमार, डीएसपी नवीन कुमार व थानाध्यक्ष मोहम्मद हारून रशीद समेत पुलिस की टीम जांच करने में जुटी है।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

साथ इंडिया फाउंडेशन (एनजीओ) ब्रांच में संगठन के मजबूती को लेकर बैठक सम्पन्न

  ब्यूरो रिपोर्ट विकाश चन्द्र अग्रहरी IBN NEWS मिर्ज़ापुर एनजीओ की दो और मिनी ब्रांच …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *