Breaking News

Exclusive: पटना के पूर्व मेयर अफजल इमाम को जान से मारने की धमकी

 

रिपोर्ट अमन सिंह IBN NEWS पटना

पटना के पूर्व मेयर अफजल इमाम को जान से मारने की धमकी, पिस्टल खाली कर दूंगा

। पटना नगर निगम के पूर्व महापौर को अपराधियों ने जान से मारने की धमकी दिया है। आलमगंज थाना क्षेत्र के नरकटघाट मोहल्ले में रहने वाले पूर्व महापौर सह वार्ड 52 के पार्षद पति अफजल इमाम को अपराधियों द्वारा मोबाइल पर जान से मारने की धमकी मिलने के बाद आलमगंज थानाध्यक्ष सुधीर कुमार ने गुरुवार को बताया कि मामला दर्ज कर छानबीन जारी है।
आलमगंज थाना में बीते 11 मई को दर्ज कांड संख्या 273/ 21 में पूर्व महापौर अफजल इमाम ने बताया है कि नौ मई को रात 10.29 बजे उनके मोबाइल पर एक फोन आया। पूर्व महापौर ने बताया कि फोन करने वाला आलमगंज थाना क्षेत्र के बंगाली टोला का रहने वाला शफीउद्दीन का पुत्र नसीमउद्दीन उर्फ बॉबी है।

 

बॉबी मोबाइल पर अनाप-शनाप बकने लगा व गाली-गलौज देने लगा। उसने कहा कि तुम्हारे घर पर चढ़कर पिस्टल का चैंबर तुम्हारी बॉडी पर खाली करके हत्या कर दूंगा। धमकी देने वाले ने यह भी कहा कि वर्ष 2002 में पटना पुलिस के द्वारा तुम्हीं ने गिरफ्तार करवाया था। उसने कहा, तुम बंगाली टोला के मोहल्लावासियों का साथ देना और बातचीत करना छोड़ दो। इसके बाद पूर्व महापौर ने फोन काट दिया। पूर्व महापौर का कहना है कि कुछ दिन पहले भी उसने फोन कर अनाप-शनाप कहा था।

 

पूर्व महापौर अफजल इमाम ने आवेदन में आगे कहा है कि जहां पर बॉबी का मकान है वहां के अधिकतर लोग उसके शिकार हैं। मोहल्लेवासियों ने भी उसके खिलाफ आवेदन दिया है। पूर्व महापौर के अनुसार, नसीमउद्दीन उर्फ बॉबी एक कुख्यात अपराधी है। पटना के कई कुख्यात अपराधियों से इसका संपर्क है।

 

इसका साला पप्पा उर्फ बॉडी बिल्डर भी एक कुख्यात अपराधी है, जो पटना पुलिस की नजरों से वर्षों से फरार है। उन्होंने अपराधियों पर कानूनी कार्रवाई कर सुरक्षा मुहैया कराने की गुहार आलमगंज थानाध्यक्ष से लगाई है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार भाई और मां का पिछले माह ही निधन होने के बाद बॉबी यहां आया है। पुलिस सभी बिंदुओं पर छानबीन कर रही है।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

युद्धवीर झा बनाए गए कांग्रेस प्रदेश पूर्वांचल प्रकोष्ठ के चेयरमैन

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:कांग्रेस के वरिष्ठ नेता युद्धवीर झा को हरियाणा प्रदेश …