Breaking News

EXCLUSIVE गाजीपुर: राइफल क्लब मे डंडा व ईट पत्थर लेकर घुसी आक्रोशित महिलाये,मचा हडकंप

 

ब्यूरो रिपोर्ट राकेश पाण्डेय IBN NEWS गाजीपुर

गाजीपुर: कोरोना काल मे लगातार 40 घंटे से भी अधिक समय बीत जाने के बाद भी विजेता जिला पंचायत सदस्यों ने राईफल क्लब मे किया हंगामा. अचानक हालात इतने विगड गये कि प्रत्याशी के समर्थन मे जिला मुख्यालय पहुची आदिवासी महिलाओं का झुंड डंडा व इट के टुकड़े लेकर परिसर मे हंगामा खडा कर दिया.

घटना के बाद शोर सुन मौके पर पहुची बाहर टहल रही फोर्स

घटना के समय राइफल क्लब मे सुरक्षा व कोबिड नियमो का पालन कराने के लगी वाली दो गाडी महिला व पुरूष पुलिस कर्मियों की फौज अपने वाहनो मे बैठकर मोबाइल मे व्यस्त रहे.

हंगामा देख सहम गये प्रमाण पत्र दे रहे कर्मी बंद किया दोनो गेट

विजयी प्रत्याशीयो को प्रमाण पत्र बांटने के लिए राइफल क्लब मे मौजूद कर्मियो के हाथ पांव फूल गये. हालांकि हंगामा और शोर सुन पहुची पुलिस ने भीड को खदेड क्लब का दोनो गेट बंद कर दिया तब जाकर अंदर के कर्मियो ने राहत की सांस ली.

तीन दिन से जीत का तगमा पाने के लिए जूझ रहे दावेदार

तमाम जनप्रतिनिधियों व विजेता प्रत्याशी आरोप लगा रहे है कि जिला प्रशासन की अनदेखी से राइफल क्लब मे भीड का तांडव लगातार तीन दिन से जारी है.

जमानिया से आयी थी हंगामा कर रही महिलाये

आज दोपहर बाद जमानिया तहसील इलाके से चुनाव जीती महिला प्रत्याशी कुसुम व अन्य कई महिलाओं के समर्थक इसी बात से नाराज थे कि उनका परिणाम जल्द धोषित किया जाय.

बाहर डटी थी फोर्स तो कैसे घुसी डंडा धारी महिलाये

दूसरी तरफ राइफल क्लब मे कोई जिम्मेदार अफसर के न रहने से भी स्थितियों को समझने वाला भी कोई नही है. सबसे चौकाने वाली बात यह कि प्रमाण पत्र वितरण स्थल पर लगी फोर्स के बाद भी महिलाये डंडा व इट के टुकड़े लहराते हुए परिसर मजबूर कैसे घुस गयी. यह बढा सवाल कानून ब्यवस्था के लिए बडी चूक है.

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

ब्रेकिंग न्यूज सपा विधायक अभय सिंह को मिली वाई श्रेणी की सुरक्षा

  अयोध्या ब्यूरो कामता शर्मा अयोध्या। सपा विधायक अभय सिंह को मिली वाई श्रेणी की …