Breaking News

Exclusive: पटना के अगमकुआं थाना अंतर्गत भूतनाथ रोड में युवक को मामूली विवाद पर छत से नीचे फेका

रिपोर्ट अमन सिंह IBN NEWS पटना

पटनासिटी क्षेत्र के अगमकुआं थाना क्षेत्र अंतर्गत बहादुरपुर हाउसिंग कॉलोनी में मामूली विवाद को लेकर अपराधी किस्म के लड़कों ने एक लड़के को चार तल्ले बिल्डिंग के ऊपर नीचे फेंक दिया। गनीमत थी कि नीचे कचरा काफी रहने के कारण उस लड़के को चोटें तो आई लेकिन बाल-बाल बच गया। बताया जाता है कि मोबाइल के पैसे को लेकर विवाद के कारण इस तरह की घटना को अंजाम दिया गया। वहीं जहां लड़के को फेंका गया है वहां पर शराब व्यवसाय करने से लेकर तमाम लोगों का अड्डा लगा रहता है जबकि वहां काफी संख्या में स्कूल के बस भी लगे रहते हैं और वहां उसी के आड़ में काफी संख्या में अपराधी बैठकर वहां घटना का अंजाम भी देते हैं। ऐसे में अगर प्रशासन ठोस कार्रवाई करती है तभी वहां अपराध की घटनाएं रुक सकती है।

मालूम हो कि इससे पूर्व भी इस तरह की वहां आपराधिक घटनाएं घट चुकी है। सूत्रों की माने तो उक्त स्थल पर अवैध कारोबार करने वाले लोगों का अड्डा बन गया है।।

 

स्थानीय लोगों की माने तो कुछ स्थानीय लोग भी अपराधियों से मिले होते हैं। उन लोग को बुलाया जाता है। इस तरह का काम करवाया जाता है। लेकिन यहां के लोग डर से कुछ नहीं बोल पाते हैं। प्रशासन को इस बात में सूचना दी जाती रही है। लेकिन प्रशासन जब पुलिस की गाड़ी लेकर जाती है। तब तक अपराधी फरार हो जाते हैं।

इसी कड़ी में आज मोबाइल के बकाया पैसे नही देने पर एक युबक को चार मंजिले इमारत से नीचे फेका गया। गनीमत रही कि युवक दलदल में गिरा। और उसे गंभीर चोट आई। लेकिन उसकी जान बच गई है। परिजन अस्पताल ले गए। जहां उसकी हालत अबह्य ठीक बताया जा रहा है। पटना सिटी के बहादुरपुर हाउसिंग कॉलोनी के सेक्टर 6 एमआईजी के इस इलाके में लोगों ने प्रशासन से पुलिस की गश्त बढ़ाने और ऐसे आपराधिक प्रवृत्ति के लोगों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है।।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

BREAKING गाजीपुर:दर्जन भर प्रसूताओ की जान ले चुका स्वास्थ्य माफिया राजू के एक हास्पिटल का रजिस्ट्रेशन निरस्त अभी दो हो रहे संचालित

  राकेश की रिपोर्ट गाजीपुर। नंदगंज के बरहपुर स्थित ओम हास्पिटल का रजिस्ट्रेशन सीएमओ ने …