Breaking News

प्रथम चरण का मतदान शांति पूर्ण संपन्न

 

संवाददाता मुदस्सिर हुसैन IBN NEWS मवई अयोध्या

16/04/2021 अयोध्या – जिलाधिकारी श्री अनुज कुमार झा,व वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने संयुक्त रूप से बताया कि जनपद में त्रिस्तरीय सामान निर्वाचन पंचायत 2021 का मतदान पूर्ण रूप से शांति एवं सद्भाव के माहौल में संपन्न हुआ । जनपद के किसी भी क्षेत्र से किसी भी प्रकार की अप्रिय घटना की सूचना नहीं मिली है।मतदान पूर्णरूप से शांति एवं कुशलता से संपन्न हुआ ।

 

यह सभी कार्य हमारे अनुभवी एवम वरिष्ठ अधिकारियों, चाहे वह प्रशासन के हो या पुलिस विभाग के, सभी के आपसी सहयोग व समन्वय से संपन्न हुआ। शांतिपूर्ण रूप से मतदान संपन्न कराने में हमारे सभी सेक्टर मजिस्ट्रेट, जोनल मजिस्ट्रेट ,पीठासीन अधिकारी,सभी मतदान अधिकारी व चुनाव ड्यूटी में लगे सभी कर्मचारी बधाई के पात्र हैं।

 

उन्होंने आगे कहा कि सभी अधिकारियों एवं पुलिस अधिकारियों के प्रातः 6:00 बजे से लेकर अब तक हमेशा गतिमान रहने के चलते ही किसी भी क्षेत्र से अप्रिय घटना की सूचना नहीं मिली है ।सभी स्थलों मतदान शांति से संपन्न हुआ ।थोड़ी देर में सभी पोलिंग पार्टियां अपने अपने निर्धारित स्थानों पर पहुंचकर मत पेटियां जमा करेंगे। जहां संपूर्ण व्यवस्था पूर्व से ही कराई गई है।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

देवरिया-बनकटा पुलिस टीम द्वारा 1.776 किलो गांजे के साथ 01 अभियुक्त को किया गया गिरफ्तार

आज दिनांक 16.04.2024 को क्षेत्राधिकारी सलेमपुर के कुशल पर्यवेक्षण में थाना बनकटा पुलिस टीम द्वारा …