भरथना में अलग-अलग स्थानों पर पाँच लोग निकले कोरोना पॉजिटिव

अंकुर त्रिपाठी IBN NEWS  जिला संवाददाता

भरथना/इटावा:जिला इटावा में कस्वा भरथना में शनिवार की सुबह कई स्थानों पर अलग अलग एक साथ कोरोना बम्ब फूट पड़े जिसकी खबर मिलते ही भरथना कस्बा बासियों व प्रशासन में बुरी तरह हड़कम्प मच गया।

आपको बतादें भारत मे कोरोना वायरस की दस्तक के बाद भले ही सुरुवाती दौर में भरथना कस्बा सहित ग्रामीण क्षेत्र पूरी तरह सुरक्षित था लेकिन बीते कुछ दिनों से कस्बा में भी कोरोना मरीज निकलना सुरु हो गए जो थमने का नाम ही नही ले रहे। इन दिनों भरथना कस्बा में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। मुख्यचिकित्सा अधिकारी कार्यालय से जारी कोरोना रिपोर्ट के अनुसार भरथना के अलग अलग तीन मोहल्लों में पांच कोरोना पॉजिटिव मरीज बताये गये है।

जिनमें मोहल्ला गांधी नगर के एक व्यापारी का पुत्र व एक सर्राफा व्यवसाई की पत्नी है वहीं मोहल्ला होमगंज निबासी भरथना नगर पालिका परिषद में सभासद की भाभी है। साथ ही मोहल्ला के राजागंज में पूर्व में कोरोना पॉजिटिव पाए गए एक गल्ला व्यापारी आढ़तिया के तीन करीबी रिस्तेदार भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। इस खबर के मिलते ही भरथना उपजिलाधिकारी नम्रता सिंह,भरथना नगर पालिका परिषद के अधिशाषी अधिकारी रामआसरे कमल के निर्देश पर कोविड 19 भरथना प्रभारी आदित्य प्रताप सिंह रामजी भदौरिया ने तीनों मोहल्लों में बैरीकेटिंग कर हॉटस्पॉट इलाकों को सैनिटाइजेशन कराया है। वहीं भरथना सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के अधीक्षक डॉ०अमित दीक्षित ने कोरोना पॉजिटिव मरीजों के परिजनों से वार्ताकर उन्हें आवश्यक दिशानिर्देश के साथ शासन से जारी नई गाइड लाइन व दिशानिर्देश पर सभी को होम आइसोलेट किया गया है। तीन मोहल्लों में एक साथ पांच कोरोना पॉजिटिव मरीजों की खबर मिलते ही भरथना तहसीलदार गजराज सिंह व नायव तहसीलदार विशाल सिंह यादव ने हॉटस्पॉट स्थलों का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp For any query click here