डेहरी विधान सभा क्षेत्र में लगातार हो रहे पीसीसी सड़क का शिलान्यास

रिपोर्ट रोहित सिंह IBN NEWS रोहतास, बिहार

डेहरी/रोहतास- डेहरी के जनता जनार्दन के लिए डेहरी के वर्तमान विधायक श्री सत्यनारायण सिंह यादव ने लोगों की भावनाओं को समझते हुए लगातार विकास के कार्य कर रहे हैं ।

चाहे रोड हो या पार्क हो या बिजली की समस्या आदि तमाम तरह के समस्याओं को समाधान करने में डेहरी के विधायक इंजीनियर सत्यनारायण सिंह यादव ने दिन और रात एक किए है।

आज पुनः एक बार फिर से इंद्रपुरी क्षेत्र के चकन्हा पंचायत अंतर्गत विश्रामपुर गांव में डेहरी विधायक इंजीनियर सत्यनारायण सिंह के फंड से पीसीसी सड़क का शिलान्यास कार्यक्रम हुआ।

जिसकी अध्यक्षता डेहरी प्रखंड भाजपा अध्यक्ष आनंद कुमार पांडे ने की ।

सर्वप्रथम पंडित बसंत नारायण शास्त्री ने विधायक के माथे पर तिलक लगाते हुए सिलापट पर नारियल फोड़ विधि विधान से वैदिक मंत्रोच्चारण के साथ पूजा अर्चना कराया तत्पश्चात ग्रामीणों के बीच प्रसाद वितरण किया गया।

कार्यक्रम के प्रारंभ में बूथ अध्यक्ष रमाकांत दुबे ने आए हुए सभी अतिथियों को माल्यार्पण कर अंग वस्त्र से सम्मानित किया ।

सप्त ऋषि भाजपा कार्यकर्ताओं, बूथ अध्यक्षों एवं ग्रामीणों को बताते हुए इंजीनियर सत्यनारायण सिंह ने कहा कि पिछले कुछ दिन पहले कुछ न्यूज़ चैनलों के माध्यम से हमें जानकारी मिला विश्रामपुर में रोड की बहुत बड़ी समस्या है जिसको देखते हुए हमने देखा कि बहुत मुश्किल से यह के लोग बाजार या अस्पताल जा पाते थे ।

जो मैंने अपने विधायक निधि से करीब तीन लाख का फंड दिया आप लोग आगामी विधानसभा चुनाव में अपार बहुमत से जिताने का कार्य करें ।

ताकि हम और अधिक से अधिक काम कर सकें।

वहीं भाजपा के वरिष्ठ नेता प्यारेलाल ओझा ने अपने संबोधन में लोगों को बताते हुए कहा कि मात्र 17 महीने में विधायक ने अपने क्षेत्र में जो कार्य करने का काम किए हैं ।

मैं दिल से विश्वास दिलाता हूं कि आप लोग एक तरफा वोट करके जिताने का कार्य करें ताकि आने वाले 5 सालों में विकास कार्य का अंबार लग जाएगा।

वही डेहरी के प्रखंड भाजपा अध्यक्ष आनंद पांडे ने कहा कि आजादी के बाद देहरी विधानसभा से कमल खिलाने वाले पहला विधायक बने जो पूरे बिहार में गर्व की बात है।

वहीं दूसरी ओर दुधमी गांव में ₹295700 की लागत से पीसीसी सड़क का शिलान्यास एवं नावाडीह गांव में₹607000 की लागत से पीसीसी सड़क का उद्घाटन कार्यक्रम सत्यनारायण सिंह ने किया।

मौके पर देहरी प्रखंड अध्यक्ष आनंद पांडे,

भाजपा के वरिष्ठ नेता प्यारेलाल ओझा,

विधानसभा विस्तारक अमित टीका धारी, अखिलेश सिंह, पूर्व चेयरमैन शंभू राम, प्रखंड महामंत्री सोनू सिंह उदय कुशवाहा, पूर्व प्रखंड अध्यक्ष कृष्णा गुप्ता, अनिल दुबे, लक्ष्मी कांत दुबे, सरपंच संजय सिंह, मुखिया हीरालाल सिन्हा, बवन सिंह, सिंहासन यादव, वीर बसंत लाल, विष्णु दुबे, नीरज यादव समय दर्जनों लोग उपस्थित हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp For any query click here