Breaking News

गाजीपुर:कोरोना पॉजिटिव मिले डीएम स्टाप की भी हो रही जांच

 

ब्यूरो रिपोर्ट  राकेश पाण्डेय IBN NEWS गाज़ीपुर

गाजीपुर के जिलाधिकारी एमपी सिंह सहित दो की रिपोर्ट शुक्रवार की रात नौ बजे पॉजिटिव आई। होम आइसोलेट जिलाधिकारी की डॉक्टरों द्वारा लगातार निगरानी की जा रही है, जिससे किसी तरह दिक्कत होने पर उन्हें बेहतर चिकित्सकीय सुविधा प्रदान की जा सके।

बताते चलें कि एमपी सिंह को जिले में आये अभी छह महीने का वक्त भी नहीं गुजरा। उन्होंने इस दौरान हर किसी के दिल में जगह बनाई। जब बाहुबली मुख्तार गैंग पर बुलडोज़र चला तो पूरे पूर्वांचल में मुख्तार के समर्थक थर्रा उठे। कई लोगों को जेल भेजा, करोड़ों की रिकवरी कराई।

अचानक उन्हें खतरनाक वैश्विक बिमारी कोरोना ने जकड़ने की कोशिश की। जब जांच कराई तो वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए। फिर भी उनके कदम बढ़ते गए। बंद कमरे में ही सहीं, मगर फोन से अधिकारियों को दिशा निर्देश देतें रहें। डीएम एमपी सिंह से भ्रष्टाचारी थर्राते है। उन्होंने छह माह के कार्यकाल के दौरान खूब सुर्खियां बटोरी।

एक तरफ वह गरीबों के लिए मसीहा है तो वही भ्रष्टाचारी उनके नाम से भय खाते हैं। अभी बीते गुरुवार को डीएम ने कमिश्नर के कार्यक्रम में हिस्सा लिया। लंका मैदान में आयोजित मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह समारोह का निरीक्षण किया। अधिकारियों को दिशा निर्देश दिया। कहा कि किसी भी प्रकार की कोई लापरवाही नहीं होनी चाहिए।

लेकिन शुक्रवार को उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई। वह बीमार हो गए, कोरोना के कारण मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह समारोह में हिस्सा नहीं ले पाए। फिलहाल सीडीओ श्रीप्रकाश गुप्ता ने जिले की कमान संभाली है। जनपद वासियों ने डीएम के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। शिक्षक संगठन के साथ ही विभिन्न सामाजिक संस्थाओं ने डीएम के लिए भगवान से प्रार्थना की।

जनपद में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार घट रही है। बीते माह जहां संक्रमितों के मिलने की रफ्तार 10 के आसपास थी। अब यह संख्या दो पर आकर रूक गई है। देर शाम करीब नौ बजे डीएम एमपी सिंह और भरौली कला निवासी एक डॉक्टर की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। दोनों संक्रमितों को होम आइसोलेट किया गया है। ऐसे में जनपद में कुल संक्रमितों की संख्या 5233 पहुंच गई है। वहीं 1197 मरीजों की कोरोना जांच की गई।

जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत की संख्या 90 पहुंच गई है, जबकि अब तक 5109 मरीज ठीक हो चुके हैं।

सीएमओ डा. जीसी मौर्या ने बताया कि जिलाधिकारी समेत दो की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। डॉक्टरों की टीम लगातार जिलाधिकारी के स्वास्थ्य पर नजर रखे हुए है।

About IBN NEWS

It's a online news web channel running as IBN24X7NEWS.

Check Also

डग्गा मार वाहनों पर प्रतिबंध आसान नहीं

  संवाददाता – मुदस्सिर हुसैन IBN NEWS मवई अयोध्या 04/03/2021 मवई अयोध्या – आसान नहीं …

EXCLUSIVE: यूपी एसटीएफ और बदमाशों के बीच मुठभेड़ 50 हजार का इनामिया ढेर

  ब्यूरो रिपोर्ट सत्यम सिंह IBN NEWS अयोध्या यूपी एसटीएफ और बदमाशों के बीच मुठभेड़,मुठभेड़ …

EXCLUSIVE पटना में बेखौफ बदमाशों की करतूत, नाबालिग बेटी के साथ छेड़खानी का विरोध करने पर मां की गोली मारकर हत्या

  रिपोर्ट अमन सिंह IBN NEWS पटना बिहार की राजधानी पटना से इस वक्त एक …

ब्लड की कालाबाजारी करने वाले गैंग का पर्दाफाश, 05 अभियुक्त गिरफ्तार

🔶गिरफ्तार अभियुक्तगण- 01. बसन्त उर्फ बसन्तू गुप्ता पुत्र सहदेव उर्फ सत्यदेव नि0 पटेल नगर निकट …

तालाब की जमीन को अवैध कब्जे से मुक्त करवाया

रिपोर्ट राम सागर तिवारी IBN NEWS BALRAMPUR बलरामपुर ( उतरौला ) पूर्व विधायक अनवर हाशमी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page