Breaking News

गाजीपुर: अनदेखी से दुर्दशा का दंश झेल रही पूर्व पीएम प्रियदर्शनी इंदिरा गांधी की प्रतिमा

 

ब्यूरो रिपोर्ट राकेश पाण्डेय IBN NEWS गाजीपुर

पिछले चार साल से अनदेखी का शिकार होकर धूल फांक रही देश की पीएम रही प्रियदर्शनी स्वर्गीय इंदिरा गांधी की आदमकद प्रतिमा को पुनः स्थापित कराने के लिए आखिर जिला काग्रेस कमेटी की चिर निद्रा से जाग गयी है.और मौजूदा जिलाध्यक्ष ने कहा है कि जल्द ही आयरन लेडी का सम्मान सहित सुन्दरीकरण का काम किया जायेगा.

जिलाध्यक्ष सुनील राम ने इस अनदेखी का जिम्मेदार रोडवेज विभाग को बताया है. ज्ञात हो कि इंदिरा गांधी की प्रतिमा.. वर्षो.. पूर्व लगायी गयी थी जिसे समय के साथ काग्रेस कार्यरता भूल ही गये और यहा माल्यार्पण भी भगवान भरोसे हो गया.

इसी बीच रोडवेज परिसर का पुननिर्माण वर्ष 2016 मे शुरू हुआ और पूर्व पीएम की प्रतिमा एक किनारे धूल फांकने के लिए छोड दी गयी. जिला काग्रेस कमेटी व पदाधिकारी रोडवेज के अफसरों व काम करा रहे ठेकेदार से कई बार निवेदन किया लेकिन आज तक मजाक व अनदेखी जारी है.

गाजीपुर पार्टी कार्यालय पर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे उ प्र काग्रेस कमेटी व्यापार प्रकोष्ठ के उपाध्यक्ष अनीस व जिलाध्यक्ष सुनील राम से जब पूर्व पीएम की अनदेखी व आदमकद प्रतिमा की दुर्दशा पर सवाल किया गया तो उन्होंने इस मुद्दे पर मीटिंग कर खुद के प्रयास से सुन्दरीकरण जल्द कराने का आश्वासन दिया है.

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

देवरिया – आगामी त्यौहार व लोकसभा सामान्य निर्वाचन-2024 के दृष्टिगत अर्द्धसैनिक बलों द्वारा क्षेत्र में किया गया पैदल गस्त

Ibn news Team DEORIA रिपोर्ट सुभाष चंद्र यादव आज दिनांक 16.03.2024 को जनपद देवरिया में …