खड्डा रेलवे स्टेशन पर 100 फ्रुटी अंग्रेजी शराब के साथ एक अभियुक्त गिरफ्तार जीआरपी पुलिस पडरौना ने दिखाई तत्परता

 

कुशीनगर खड्डा। उत्तर प्रदेश खड्डा थाना क्षेत्र से सटे विहार प्रांत के एक मदिरा तस्कर को सघन चेकिंग के दौरान जीआरपी पुलिस पडरौना ने एक बिहार प्रांत तस्कर को 100 अंग्रेजी मदिरा फ्रूटी मदिरा के साथ एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया। बताते चलें कि आज दिनांक 19/ 11/ 2019 को जीआरपी पुलिस द्वारा रेलवे स्टेशन खड्डा पर हेड कांस्टेबल सुभाष यादव व हेड कांस्टेबल लक्ष्मण सिंह के द्वारा सघन जांच करते समय एक शराब तस्कर अभियुक्त अमित कुमार वर्मा पुत्र लालबाबू वर्मा वार्ड नंबर 2 खोरा थाना चनपटिया जिला बेतिया पश्चिम चंपारण बिहार का निवासी है।

जिसको जीआरपी पुलिस पडरौना ने सुबह लगभग 8:00 बजे 100 फ्रूटी अंग्रेजी मदिरा के साथ रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया गया अभियुक्त को हिरासत में लेकर मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई में जुटी हुई है। पड़ोसी प्रांत विहार मे मदिरा बंद होने के कारण खड्डा उपनगर से देसी मदिरा हो या अंग्रेजी मदिरा दोनों की तस्करी भारी मात्रा में की जाती है। खास बात खास बात तो यह है कि आखिरकार इतना सुबह मदिरा तस्करों को कहां से और कैसे बिना सरकारी शराब की दुकान खुले हुए भारी मात्रा में शराब उपलब्ध हो जाता है।

पुत्र तो यह बताते हैं कि सरकारी देसी शराब की दुकान हो या अंग्रेजी शराब की दुकान सुबह लगभग 6:00 बजे से ही खुल जाती हैं और मदिरा सेवन करने वाले को 10:00 बजे से पहले ही अधिक दामों पर उपलब्ध हो जाता है इसी का फायदा उठाते हुए मदिरा तस्कर कुछ अधिक दामों पर ब्लैक के रूप में मदिरा भारी मात्रा में स्टोर कर अच्छे दामों पर बिहार प्रांत में ब्लैक के रूप में अच्छी खासी कमाई कर लेते हैं।

 

IBN24X7NEWS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp For any query click here