राजातालाब में हाइवे द्वारा पटरी व नाला निर्माण में टूटी पाइपलाइन,केबल कटने से बैंकों समेत ब्लाक,तहसील का काम रहा ठप

हाइवे पर रोजाना बर्बाद हो रहा है पाइप लाइन का हजारों लीटर पानी.

रोहनिया- राजातालाब में मेहंदीगंज मोड़ से बीआरसी तक फ्लाईओवर के दोनो तरफ पटरी और नाला निर्माण का कार्य हो रहा है। कार्यदायी संस्था का ठेकेदार रात में जेसीबी के जरिए सड़क के पटरियों की खुदाई करा रहा है। जिससे कई लोगों के घरों के पानी के पाइप लाइन टूट गयी। इसके अलावा बीएसएनएल की केबल कट जाने से विगत तीन दिनों से कई बैंकों समेत ब्लाक,तहसील आदि का काम बाधित रहा। वहीं पाइप लाइन टूटी होने से लोगों के घरों में गंदे पानी की सप्लाई होती रही।

लोगों का कहना है कि रात में करीब 11 बजे के बाद ठेकेदार जेसीबी से पटरियों की खुदाई का काम शुरू करा देता है। जिससे जेसीबी पाइप लाइन को भी तोड़ देती है। कई दिनों से खुदाई जेसीबी से काम होने के चलते कई बार स्थानीय लोगों ने ठेकेदार से विरोध भी दर्ज कराया।

लेकिन ठेकेदार ने स्थानीय लोगों की एक न सुनी और कहा कि टूटी पाइप लाइन को दुरूस्त कराने का काम जल निगम का है।आप लोग वहां जाकर शिकायत करें।पाइप लाइन टूटी होने के चलते तीन दिन से लोगों के घरों में गंदे पानी की सप्लाई हो रहा है। स्थानीय लोगों ने जल्द ही जिलाधिकारी से शिकायत करने की बात कही है।
जिसके दौरान राजकुमार गुप्ता,आयुुष कुुमार राय, मनोज पटेल, पप्पू विश्वकर्मा, आकाश जायसवाल, राजा हाशमी आदि लोगों ने समस्या के समाधान की मांग रखी है।👇🏼👇🏼

 

रिपोर्टर अजय कुमार उपाध्याय IBN NEWS वाराणसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp For any query click here