Breaking News
Home / Electioin / 2022 यूपी की सियासत को लेकर दिल्ली में सरगर्मी हुई तेज बीजेपी अपने पुराने रूठे सहयोगियों को मनाने में जुटी गृहमंत्री से मिलने पहुँची अपना दल सांसद

2022 यूपी की सियासत को लेकर दिल्ली में सरगर्मी हुई तेज बीजेपी अपने पुराने रूठे सहयोगियों को मनाने में जुटी गृहमंत्री से मिलने पहुँची अपना दल सांसद

 

अयोध्या रिपोर्टर कामता शर्मा

उत्तर प्रदेश में 2022 में विधानसभा चुनाव होने हैं। इसके लिये भारतीय जनता पार्टी ने अपनी कवायद भी शुरू कर दी।इस कड़ी में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार दिल्ली पहुंचे हैं।वे गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात कर रहे हैं। इस बीच बड़ा घटनाक्रम देखने को तब मिला जब अपना दल की सांसद अनुप्रिया पटेल भी गृह मंत्री से मिलने पहुंची।जानकारी के मुताबिक बीजेपी अपने रुठे सहयोगी को मनाने के लिए जुट गई है.


2017 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी को प्रचंड जीत मिली थी. उस दौर के बाद कई सहयोगी रुठ गये थे. अब उन्हें मनाने के लिये पार्टी ने गतिविधियां तेज कर दी हैं. यही नहीं, बीजेपी के एक अन्य सहयोगी ओम प्रकाश राजभर भी नाराज होकर चले गये थे, उन्हें भी मनाने की कोशिश शरू की जा चुकी है. ओम प्रकाश राजभर का राजभर समुदाय में बड़ा प्रभाव माना जाता है. यही नहीं, हाल ही में राज्य में हुए पंचायत चुनाव में बीजेपी का प्रदर्शन ठीक नहीं था।

 

वहीं, दूसरी तरफ ओपी राजभर की पार्टी ने पंचायत चुनाव में अच्छा प्रदर्शन किया था. सूत्रों की मानें तो, राजभर से बातचीत काफी हद सकारात्मक रही है.
आपको बता दें कि, 2022 के विधानसभा चुनाव के लिये बीजेपी ने अपनी रणनीति को जमीन पर उतारना शुरू कर दिया है।उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ राष्ट्रीय राजधानी के दौरे पर हैं. इसके अलावा कल मुख्यमंत्री सुबह 11 बजे पीएम आवास पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मुलाकात कर सकते हैं। मोदी के साथ मुलाकात के बाद वो दोपहर साढ़े 12 बजे बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी मिलेंगे। इस दौरान यूपी में कैबिनेट विस्तार पर चर्चा हो सकती है।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

कुमारगंज पुलिस टीम ने रोटावेटर चोरों को गिरफ्तार कर भेजा जेल

  ब्यूरो रिपोर्ट तीरथ पनिका IBN NEWS अनूपपुर मध्यप्रदेश चार माह पूर्व कुमारगंज थाना क्षेत्र …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *