Breaking News

बदमाश से अवैध 32 बोर पिस्टल भी हुई बरामद

गौरी नगर इंदौर में हवाई फायर कर दहशत फैलाने वाले बदमाश को चंद घंटों में हीरानगर पुलिस ने किया गिरफ्तार।

लोगों की जान को खतरे में डालने के आरोप में धारा 308 भादवि के तहत प्रकरण दर्ज होने के साथ ही 25/ 27 आर्म्स एक्ट के तहत भी हुई कार्यवाही।

रिपोर्ट कंवलजीत सिंह IBN NEWS

कल दिनांक 8/10/ 2020 की रात्रि लगभग 11 बजे थाना हीरानगर क्षेत्र अंतर्गत गौरी नगर में एक मोटरसाइकिल पर सवार बदमाश वरुण पिता धर्मेंद्र जाट उम्र19 साल नि. जाम का बगीचा,गोरी नगर इंदौर ने पिस्टल से हवाई फायर कर लोगों में दहशत फैला दी और फरार हो गया। घटना की सूचना पर थाना हीरानगर पुलिस द्वारा उक्त बदमाश की सरगर्मी से तलाश की गई व आज उक्त वरुण जाट को एम आर 10 क्षेत्र से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है । बदमाश से घटना में प्रयुक्त अवैध 32 बोर पिस्टल व एक कारतूस भी जप्त किया गया है।

बदमाश से हुई पूछताछ में उसने यह स्वीकार किया है कि एक सप्ताह पूर्व बाणगंगा क्षेत्र में एक व्यक्ति को अवैध रूप से बंधक बनाकर रुपयों की मांग करने,धमकाने व मारपीट करने की घटना में इसी की मुख्य भूमिका रही है। उक्त प्रकरण में थाना बाणगंगा में अपराध दर्ज होकर विवेचनाधीन है। आरोपी द्वारा दहशत फैलाने की उक्त घटना के सम्बन्ध में पूछताछ में पारिवारिक कारणों से तनाव में होने की वजह से फायर करने की घटना कर देना बताया है।

हीरानगर पुलिस द्वारा आरोपी वरुण जाट एवं उसके एक अन्य साथी के विरुद्ध लोगों की जान खतरे में डालने के आरोप में धारा 308 भादवि के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया है। साथ ही अवैध पिस्टल व कारतूस रखने के जुर्म में उसके खिलाफ धारा 25/27 आर्म्स एक्ट के तहत भी कार्रवाई की गई है। बदमाश वरुण जाट आदतन अपराधी है, उसके ऊपर पूर्व में भी मारपीट करने, धमकाने व रंगदारी करने के 03 प्रकरण दर्ज हैं।

उक्त कार्यवाही में थाना हीरानगर के उनि कमल सिंह,संजय धुर्वे, प्रआर. धीरज शर्मा,आर.ओम प्रकाश, शिवा, महेंद्र सिंह, जितेंद्र गोयल, मनोज पटेल, विनोद पटेल, सुनील बाजपेई, इमरत यादव, रविपाल,मुकेश जादौन की महत्वपूर्ण भूमिका रही है।

About IBN NEWS

It's a online news web channel running as IBN24X7NEWS.

Check Also

अनूपपुर – अमेरिका के विश्वविद्यालय ने डॉ राकेश रंजन को प्रदान की उपाधि

अमेरिका के विश्वविद्यालय ने डॉ राकेश रंजन को प्रदान की उपाधि अनूपपुर – संधान ट्रस्ट …

पुलिस अधीक्षक शिवपुरी द्वारा नरवर क्षेत्र में मतदान केन्द्रों एवं केरूआ नाके का किया निरीक्षण

दिनांक 11.10.20 को पुलिस अधीक्षक श्री राजेश सिंह चंदेल द्वारा केरूआ नाका चैकिंग पाईट थाना …

▪️संयोगितागंज क्षेत्र में महिला की गला घोट पर सनसनीखेज तरीके से हत्या करने वाली घटना का पर्दाफाश, आरोपी पुलिस थाना संयोगितागंज की गिरफ्त में

▪️ आरोपी है पूर्व अपराधी, जिसने बैतूल में एक 02 वर्ष की मासूम बालिका से …

भँवरकुआ थाने के सब इंस्पेक्टर को पीड़ित फरियादी से बात करने और उसकी समस्या सुनने की तमीज और तहजीब सिखाये डी आई जी साहेब!

रिपोर्ट कंवलजीत सिंह IBN NEWS भँवरकुआ थाना के प्रभारी सब इंस्पेक्टर बी.एल. रघुवंशी ने फरियादी …

सुखलिया में हुई हत्या एवं हत्या के प्रयास की घटना के आरोपियों को संरक्षण देने के मामले में 03 आरोपी क्राइम ब्रान्च इंदौर की कार्यवाही गिरफ्तार

● आरोपियों को संरक्षण देने व छुपने में सहायता देने पर बनाया गया मुलजिम। https://youtu.be/6j56AEN15bQ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp For any query click here