Breaking News

मुख्यमंत्री योगी आदिनाथ के कानूनों का उड़ा रहे धज्जियां जरवल कस्बा में चल रहे अवैध बूचड़खाने

ibn24x7news

जरवल नगर पंचायत के मोहल्ला सराय मैं मेन मार्केट मैं घरों व दुकानों में ट्रेडर्स का बोर्ड लगाकर भैंसा का गोश्त खुलेआम बेच रहे हैं जिससे क्षेत्रवासियों को रास्ता निकलना दूभर है। गोश्त की वजह से महिलाएं एवं पुरुष को मुंह में कपड़ा लगाकर निकलना पड़ता है। एवं भीषण गंदगी का बोलबाला है जबकि 17 मानक शासनादेश है कि बाजार में गोश्त नहीं भेज सकते 17 में एक भी मानक पूरे नहीं है यहां के दबंग कसाई कहते हैं कि मैंने लाइसेंस ट्रेडर्स का ले रखा है। यहां के दबंग कसाई मानकों की धज्जियां उड़ाते हुए शासन और प्रशासन को बदनाम कर रहे हैं।

इससे पहले भी यहां लोग घोष मंडी बना रखा था जिसमें 10/06/ 2017 को जिला अधिकारी बहराइच अजयदीप सिंह से शिकायत की थी तब उन्होंने उचित कार्रवाई करते हुए समस्त दुकानें बंद करवा दी थी। जब तक इन शातिर उपरोक्त के विरूद्ध संवैधानिक कार्रवाई करते हुए ट्रेडर्स के लाइसेंस निरस्त करने की मांग जरवल के समस्त क्षेत्रवासियों एवं ग्राम वासियों ने जिला अधिकारी बहराइच को पत्र भेजकर की।
क्षेत्रवासियों का कहना है कि प्रार्थना पत्र पर ध्यान देते हुए सक्षम अधिकारियों द्वारा जांच व फोटोग्राफी कराते हुए समस्त दुकानों की ट्रेडर्स के लाइसेंस निरस्त किया जाए वह गोश्त की दुकानों को बंद कराया जाए। जिससे इस विकट गर्मी में मोहल्ले में संक्रमण ना फैले।

About IBN24X7NEWS

Check Also

नौतनवा: डेड बॉडी फ्रीजर बॉक्स दिया तोहफा नगर पालिका परिषद अध्यक्ष

रिपोर्ट अरविंद यादव ibn24x7news महाराजगंज नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष गुड्डू खान ने आज दिन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *