Breaking News

आमाडाँड़ ओपन काष्ट कॉलरी में कॉलरी कर्मचारियों के अवैध वशूली जोरो पर।नियमो को दरकिनार कर करते है डियूटी

 

अनूपपुर जिले के आमाडाँड़ ओपन काष्ट कॉलरी में थोड़े से रुपये के लिये दिन दहाड़े कई टन कोयले की गाड़ करा रहे चोरी। और तो और ट्रांसपोर्टरो के मिडिल मेन अवैध रूप से अंदर जाकर कोयले की कराते है छटाई । और लोडिंग प्वाइंट में असामाजिक तत्वों की लगी रहती है भीड़। ट्रांसपोर्टरो के द्वारा SECL को करोड़ो रुपये की लगाई जा रही है चुना । या SECL प्रबंधन और ट्रांसपोर्टर के द्वारा मिलजुलकर SECL कंपनी को लगाया जा रहा है चुना । क्यो नही की जाती है कार्यवाही।

 SECL सबइंस्पेक्टर मुन्ना राम गाड़ से कोयला चोरी के सम्बंध में पूछे जाने पर उनका कहना है कि मैं नही आप करा रहे है चोरी । और अपने काली कमाई को छुपाने के लिए सबइंस्पेक्टर महोदय बचते हुये पत्रकार पर ही मड डाले आरोप ।

कॉलरी के मेन गेट में भी सबइंस्पेक्टर मुन्ना राम की डियूटी रहती है पर मुन्ना राम मेन गेट से नदारत रहते है जिसके वजह से मेन गेट से ट्रांसपोर्टरो के द्वारा लगाई जाने वाली गाड़ियों की फाइले कागजात चेक नही की जाती है। और सबइंस्पेक्टर मुन्नाराम कहते है कॉलरी में गाड़ी के कंडेक्टर को अंदर जाना प्रतिबंधित है और सारे कन्डेक्टर गाड़ी में बैठ कर अंदर जा रहे है।यदि दुर्घटना घटित होती है तो क्या उसका जवाबदार सबइंस्पेक्टर मुन्ना राम होंगे या कॉलरी प्रबंध। आमाडाँड़ कॉलरी में नियमों की खुलेआम उड़ाई जा रही है धज्जियाँ ।

आमाडाँड़ ओपनकाष्ट मेन गेट के सामने NH78 पर दोनों तरफ 24 घंटे लगी रहती है गाड़ियों की कतारें ।आये दिन होती है दुर्घटना । कई लोग हुए है दुर्घटना का शिकार। कई लोगों की हो चुकी है मौत । आखिर कौन हैं इन लोगों के मौत का जिम्मेदार


छत्तीसगढ़ के बॉर्डर से 4 किलोमीटर की दूरी पर लगा हुआ मध्यप्रदेश की जमुना कोतमा आमाडाँड़ ओपन काष्ट कॉलरी में छत्तीसगढ़ की गाड़िया जिनके पास mp की परमिट तक नही होती और कोई भी कागजात फेल होने की स्थिति में उन गाड़ियों से ट्रांसपोर्टरो और कॉलरी में लगे गाड़ की मिली भगत से कुछ रुपये लेकर कोयला लोडिंग के लिए भेज दिया जाता है।

आमाडाँड़ ओपन काष्ट के जिम्मेदार अधिकारियों से बात करने की कोशिश करने पर सबके सब इन जिम्मेदारी से अपना पल्ला झाड़ते नजर आ रहे है।ट्रांसपोर्टरो के मिडिल मैनो के नाम निर्धारित कर उनका मेडिकल परीक्षण,बी टी सेंटर ,और उनके सेफ्टी,सुरक्षा
व्यवस्था कॉलरी के द्वारा उपलब्ध कराई जानी चाहिए।मेडिकल परीक्षण में फैल लोगो को कॉलरी परिसर के अंदर जाना तत्काल बंद कराये।

mp के आमाडाँड़ ओपन काष्ट कॉलरी परिसर के अंदर यदि छत्तीसगढ़ पासिंग की गाड़ी जिसकी परमिट mp का न हो ।कभी दुर्घटना होने के दौरान किसी की मृत्यु हो जाने पर उसकी पुर्ण जवाबदारी कॉलरी प्रबंधन की होगी।

रिपोर्ट मुकेश कुमार राय IBN24X7NEWS anuppur

About IBN NEWS

It's a online news web channel running as IBN24X7NEWS.

Check Also

बिहार में शराबबंदी : बेगूसराय के एक थाना परिसर में नशे में फसाद करते पकड़ा गया एएसआई

  रिपोर्ट अमन सिंह IBN NEWS पटना जिनके ऊपर शराबबंदी (Liquor ban) कानून को सख्ती …

गिट्टी से लदी ट्रक, खड़ी ट्रक में भिड़ी,चालक-खलासी घायल

  ब्यूरो रिपोर्ट विकाश चन्द्र अग्रहरी IBN NEWS मिर्ज़ापुर मीरजापुर/अहरौरा स्थानीय थाना क्षेत्र के सोनबरसा …

चंदौली : एक माह पूर्व हुए लाखों की चोरी का पुलिस ने किया खुलासा…राज्य स्तरीय पहलवान निकला चोरों का सरगना…

  ब्यूरो  रिपोर्ट ओमप्रकाश श्रीवास्तव IBN NEWS चंदौली – नगदी समेत सोने व चांदी की …

लवली ग्राउंड में टेनिस बॉल क्रिकेट टूर्नामेंट मुकाबला की हुई शुरुआत

  ब्यूरो रिपोर्ट तीरथ पनिका IBN NEWS अनूपपुर मध्यप्रदेश मैन ऑफ द मैच से पुरूस्कृत …

अब नगर के गणमान्यों के सुझावों से होगा अनूपपुर का समग्र विकास

  ब्यूरो रिपोर्ट तीरथ पनिका IBN NEWS अनूपपुर मध्यप्रदेश पूर्व मंत्री जयसिंह मरावी देंगे सरकार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page