जम्मू: स्वतंत्रता दिवस के मद्देनजर जम्मु में सुरक्षा कड़ी कर दी गई.

जम्मू, 13 अगस्त 2020: -इंस्पेक्टर जनरल ऑफ पुलिस, जम्मू जोन, जम्मू, श्री मुकेश सिंह-आईपीएस ने वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से रेंज DIGS और जिला SSP के साथ 13-8-2020 को 11:30 बजे 11:30 बजे सुरक्षा उपायों की समीक्षा के लिए एक बैठक बुलाई। 15 अगस्त तक चलाए गए और जम्मू क्षेत्र में वर्तमान प्रचलित सुरक्षा परिदृश्य के मद्देनजर सुरक्षा और अन्य संबद्ध व्यवस्थाओं की प्रगति का जायजा लिया.

बैठक के दौरान जम्मू शहर और सीमावर्ती इलाकों सहित जम्मू प्रांत के सभी जिलों में 15 अगस्त तक चलने वाली सुरक्षा व्यवस्था के कारण रेंज डीआईएसजी और जिला एसएसपी द्वारा विस्तृत ब्रीफिंग दी गई थी।

परेड प्रतियोगिताओं, स्थल की तैयारी,बैरिकेडिंग और शहर में और यातायात व्यवस्था के संबंध में सभी बिंदुओं पर विस्तृत विचार-विमर्श स्वतंत्रता दिवस समारोह के लिए किया गया । अधिकारियों को उप सहित सभी स्थानों की सुरक्षा का ध्यान रखने के लिए भी निर्देशि गया।

उन्होंने अधिकारियों से कहा कि घुसपैठ की किसी भी कोशिश, राष्ट्रविरोधी तत्वों की आवाजाही और आतंकवादियों की किसी भी तरह की गलत योजना की जांच करने के लिए जिला में सतर्कता और सुरक्षा बढ़ाएं। सीमा की सड़कों, एनएच -44 और अन्य आंतरिक राजमार्गों पर तैनात सभी नाकों को चौबीसों घंटे हाई अलर्ट पर रखा गया है। (Courtesy: Spirit News Jammu).

ब्यूरो रिपोर्ट,
जहाँगीर अहमद,
जामू और कशमीर.

IBN NEWS.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp For any query click here