Breaking News
Home / HIGHLIGHT / खाद्य मंत्री जी के गृह जिले में दो माह से मिट्टी का तेल नदारद, कार्ड धारक परेशान

खाद्य मंत्री जी के गृह जिले में दो माह से मिट्टी का तेल नदारद, कार्ड धारक परेशान

 

ब्यूरो रिपोर्ट तीरथ पनिका IBN NEWS अनूपपुर मध्यप्रदेश

राजनगर क्षेत्र के अंतर्गत शासकीय उचित मूल्य की दुकान क्रमांक एक, क्रमांक दो, तथा क्षेत्र के आस पास कि कई उचित मूल्य की दुकानों पर मार्च माह का मिट्टी का तेल कार्ड धारकों को नहीं मिला है।इस महंगाई में जहां पेट्रोल,डीजल, और गैस के दाम बढ़े हुए हैं। उसमें गरीबों पर अब मिट्टी के तेल की मार लगातार पड रही है। कुल मिलाकर शोषण सिर्फ गरीबों का ही हो रहा है। गरीबों के घर में चुल्हे जलना बंद हो गए हैं।

हर गरीब गैस सिलेंडर नहीं भरवा सकता। वह केवल मिट्टी तेल,लकड़ी,कंडे पर ही आश्रित रहता है। वैसे भी कोरोना महामारी से जीवन अस्त-व्यस्त हो चुका है। रोज कमाने खाने वाले गरीब,मजदुर,इस वक्त मिट्टी का तेल ना मिलने से काफी परेशान हैं।

बिसाहुलाल सिंह खाद्य आपूर्ति मंत्री का गृह जिला है अनुपपुर

आखिर वजह क्या है जो मिट्टी के तेल का इस कदर अकाल पड़ा हुआ है, विदित हो कि मध्यप्रदेश सरकार के खाद्य आपूर्ति मंत्री भी अनुपपुर जिले से ही विधानसभा में निर्वाचित हुए है और एक खाद्य आपूर्ति मंत्री के जिले की यह दशा आज के परिवेश में प्रासंगिक बना है, अब देखना यह है कि राशन की दुकानों में हमारे खाद्य आपूर्ति मंत्री महोदय एक मामूली से मिट्टी के तेल की आपूर्ति करवा पा रहे या नही।

 

 

इनका कहना है,

फरवरी और मार्च महीने का मिट्टी का तेल का आवंटन अभी तक प्राप्त नहीं हुआ है। मिट्टी का तेल आते ही उसे कार्ड धारकों को बांटा जाएगा।

लवकेश पांडे (सेल्समैन ) शासकीय उचित मूल्य की दुकान राजनगर

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

रोके गए सीएमपीएफ राशि का भुगतान किए जाने बाबत आयुक्त सीएमपीएफ धनबाद को लिखा पत्र

  ब्यूरो रिपोर्ट तीरथ पनिका IBN NEWS अनूपपुर मध्यप्रदेश अनूपपुर – हसदेव क्षेत्र के विभिन्न …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *