Breaking News

31 मई तक बढ़ सकती है लॉकडाउन,सरकार जल्द लेगी फैसला-सूत्र

 

रिपोर्ट अमन सिंह IBN NEWS पटना

बिहार में कोरोना संक्रमण को देखते हुए बिहार सरकार ने राज्य में 15 मई तक लॉकडाउन लगाने की घोषणा कर रखी है लेकिन अब बताया जा रहा है कि लॉकडाउन का दायरा बढ़ाया जा सकता है राजधानी में कोरोना संक्रमण की रफ्तार लॉकडाउन के दौरान भी कम नहीं हो रही है.

 

जिसे देखते हुए जिला प्रशासन ने पटना में 31 मई तक लॉकडाउन बढ़ाने का प्रस्ताव राज्य सरकार को दिया है आपको बता दें कि 5 मई से 15 मई तक लॉकडाउन लगा हुआ हैं.

लॉकडाउन को लेकर मुख्य सचिव की अध्यक्षता में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बैठक का आयोजन किया गया था इसी बैठक के दौरान पटना के डीएम ने लॉकडाउन बढ़ाने का प्रस्ताव दिया और कहा कि लॉकडाउन बढ़ा देनी चाहिए.।।

राजधानी में मरीजों की संख्या कम नहीं हुई है जिसे देखते हुए पटना जिला प्रशासन का मानना है कि अगर लॉकडाउन बढ़ाया गया तो स्थिति में ज्यादा सुधार होने की संभावना है वहीं सूत्रों की मानें तो जिला अधिकारियों ने शादी विवाह समारोह में लोगों की संख्या और घटाने का सुझाव भी बैठक के दौरान दिया है.

माना जा रहा है कि ग्रामीण इलाके में हो रही शादियों में भीड़ नियंत्रित नहीं हो पा रही है इसके लिए अब केवल पारिवारिक सदस्य को ही विवाह में शामिल होने का प्रस्ताव जिला अधिकारियों ने दिया है.

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

सबका साथ-सबका सम्मान यही जीवन का आधार:राजेश भाटिया

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:सिद्धपीठ श्री हनुमान मंदिर मार्किट नंबर 1 तथा ब्यापार …