Breaking News

महराजगज: कलेक्ट्रेट सभागार में बांह पर काली पट्टी बांधकर विरोध प्रदर्शन

 

महराजगज: उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में सोमवार की रात एक टीवी चैनल पत्रकार रतन सिंह की बदमाशों द्वारा गोली मारकर हत्या करने के विरोध में प्रेस क्लब आफ महराजगंज के जिलाध्यक्ष अमित त्रिपाठी के नेतृत्व में पत्रकारों ने जिला मुख्यालय पर स्थित कलेक्ट्रेट सभागार में बांह पर काली पट्टी बांधकर विरोध प्रदर्शन किया और मुख्यमंत्री को संबोधित एक ज्ञापन जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक महराजगंज को सौंपकर पत्रकार की हत्या में शामिल दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई, परिजनों को आर्थिक मदद एवं मृतक पत्रकार की पत्नी को सरकारी नौकरी दिलाने की मांग सहित प्रदेश के सभी पत्रकारों की सुरक्षा सुनिश्चित करने की मांग की है।
प्रेस क्लब ऑफ महराजगंज के जिलाध्यक्ष अमित त्रिपाठी ने कहा कि समाज के चौथे स्तंभ पत्रकारों के ऊपर हमेशा से हमले होते आए हैं। प्रदेश एवं केंद्र की सरकारें पत्रकारों की सुरक्षा सुनिश्चित करने का आश्वासन देती आयी है लेकिन आए दिन पत्रकारों के ऊपर हमले होते रहे हैं। बलिया में टीवी पत्रकार की गोली मारकर की गई हत्या से पूरा पत्रकार समाज स्तब्ध भी आक्रोशित भी है।
ऐसे में प्रदेश की सरकार को पत्रकारों की सुरक्षा के बारे में कोई ठोस रणनीति बनानी पड़ेगी जिससे पत्रकारों को पर हो रहे हमले को रोका जा सके। उनकी मांग है कि बलिया में हुई घटना में दोषी अपराधियों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए। पीड़ित परिवार को एक करोड़ रुपए का आर्थिक सहयोग दिया जाए। साथ ही मृतक पत्रकार के परिजनों को भरण-पोषण के लिए उनकी पत्नी को सरकारी नौकरी दी जाए एवं उनके बच्चों की पढ़ाई लिखाई का जिम्मा सरकार सुनिश्चित कराएं। इसके साथ ही प्रदेश के सभी पत्रकारों की सुरक्षा व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए कानून बनाकर उसका कड़ाई से पालन कराया जाए ताकि पत्रकारों की जान माल की रक्षा हो सके। इस मौके पर राहुल त्रिपाठी, आशीष शुक्ला, मनोज चतुर्वेदी, बृजेश पांडे, अमितेश त्रिपाठी, अशोक वर्मा, बृजेश गुप्ता, जेबी सिंह, विजय गुप्ता, आजाद मिश्रा, जेडी खान, अंगद शर्मा, उमेश गुप्ता, राहुल पांडे, शिवेंद्र चतुर्वेदी, अनुज शुक्ला, सुनील पांडे सहित भारी संख्या में पत्रकार मौजूद रहे।

About IBN NEWS

It's a online news web channel running as IBN24X7NEWS.

Check Also

बहराइच-विकास कार्य के नाम पर कमीशन खोरी मरौठा की जनता में काफी आक्रोश-निशान्त मौर्या

उत्तर प्रदेश। बहराइच। ( आई0बी0एन0 न्यूज़) बहराइच के तहसील कैसरगंज के अंतर्गत आदर्श ग्राम सभा …

बहराइच-गन्ना भरा टैक्टर ट्राली पलटी ड्राइवर की जान बाल-बाल बची विकास विभाग पूरी तरह लापरवाह

रिपोर्ट निशान्त मौर्या क्राइम रिपोर्टर ibn न्यूज़ बहराइच जिला गोण्डा के कटरा बाजार के अन्तर्गत …

ब्रेकिंग न्यूज फ़िरोज़ाबाद – फिरोजाबाद में पहली बार पास्को कोर्ट में सुनायी गयी दुष्कर्म के आरोपी को फांसी की सजा.

फिरोजाबाद-फिरोजाबाद के थाना सिरसागंज क्षेत्र के ग्राम चंदपुरा में आठ साल की नाबालिग बच्ची की …

*डीएम, एसपी ने बूथों का किया निरीक्षण

बलिया। जनपद में 32 बूथो पर हो रहे स्नातक/शिक्षक एमएलसी चुनाव को सकुशल संपन्न कराने …

संत रविदास को किया नमन और पीएम ने काशी पर कर दी सौगातो की बरसात

  टीम (IBN NEWS) वाराणसी:प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजातालाब से हंडिया तक बने हाइवे के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *