गणतंत्र दिवस समारोह को लेकर आयोजित की गई बैठक

डेहरी/ एक प्रतिनिधि गणतंत्र दिवस समारोह को लेकर सोमवार को अनुमंडल कार्यालय में एसडीएम लाल ज्योति नाथ शाहदेव की अध्यक्षता में बैठक आयोजित की गई। बैठक में एसडीएम ने कहा कि गणतंत्र दिवस पर एक राष्ट्रीय त्योहार है। ऐसे में अन्य त्योहारों के साथ था उक्त त्यौहार को भी धूमधाम से मनाया जाए। जिसमें झंडोत्तोलन के साथ-साथ खेलकूद व सांस्कृतिक कार्यक्रम सभी के सहयोग से होना चाहिए। बैठक में उपस्थित अन्य पदाधिकारियों से चर्चा उपरांत प्रखंड कार्यालय, नगर परिषद, अनुमंडल, डीएवी पब्लिक स्कूल, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी कार्यालय व अन्य स्थानों पर होने वाले झंडोत्तोलन का समय निर्धारित किया गया।

साथ ही यह निर्णय लिया गया की 26 जनवरी को दोपहर डेढ़ बजे से डालमियानगर खेल मैदान में नागरिक एकादश बनाम प्रशासन के बीच क्रिकेट मैच का आयोजन किया जाएगा। तथा संध्या 4 बजे से राष्ट्रीय भावना से ओतप्रोत सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन नगर भवन डेरी में किया जाएगा। जिसमें शहर के विभिन्न स्कूलों से चयनित छात्र-छात्राएं सांस्कृतिक कार्यक्रम की प्रस्तुति देंगे। इसके लिए प्रशासनिक पदाधिकारी व सामाजिक कार्यकर्ताओं की एक कमिटी गठित की गई।

बैठक में एएसपी संजय कुमार, कार्यपालक दंडाधिकारी विवेकचंद पटेल, बीडीओ अरुण कुमार, सीओ मोहम्मद शाहिद, नगर परिषद सिटी मैनेजर मनोज भारती, अवर निर्वाचन पदाधिकारी संतोष कुमार, अवर निबंधन पदाधिकारी अमरेंद्र त्रिपाठी, विधिक संघ अध्यक्ष रमाकांत दुबे सचिव बृजनंदन सिंह, मॉडल स्कूल प्राचार्य डॉक्टर आरपी साही, अधिवक्ता मनोज अज्ञानी, बैरिस्टर सिंह समेत उच्च विद्यालय डिलिया, जेम्स स्कूल तथा डीएवी पब्लिक स्कूल बडिहा, के शिक्षक उपस्थित थे।

 

रिपोर्ट कपिल यादव ibn24x7news बरेली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp For any query click here