Breaking News
Home / HIGHLIGHT / डीजल व पेट्रोल के लगातार बढ़ रहे दामों को लेकर समाजसेवी व राजनैतिज्ञ व्यक्तियों की मिश्रित प्रतिक्रियाएं

डीजल व पेट्रोल के लगातार बढ़ रहे दामों को लेकर समाजसेवी व राजनैतिज्ञ व्यक्तियों की मिश्रित प्रतिक्रियाएं

 

संवाददाता मुदस्सिर हुसैन IBN NEWS मवई अयोध्या

14/06/2021 मवई अयोध्या – डीज़ल व पेट्रोल के दामों में लगातार हो रही वृद्धि किसानों व व्यापारियों के लिए एक बड़ी समस्या बन कर खड़ी है ।आज जनता इस महंगाई के चलते उसका जीना और भी मुश्किल हो गया है। क्यों कि गरीब जनता पेट भरने के लिए ही सुबह से शाम तक सोचता है, कि पेट को किस तरह से दो वक़्त की रोटी नसीब हो,लेकिन सरकार द्वारा बराबर डीजल व पेट्रोल के दामों में वृद्धि आम जन मानस के लिए मुसीबत खड़ी कर रही है। इसके चलते हमने राजनैतिज्ञ व समाजसेवियों से कुछ प्रतिक्रियाएं ली,तो उन्होंने इस बढ़ती हुई महंगाई पर कहा कि आम जन मानस के जीवन पर काफ़ी असर पड़ेगा। और बढ़ती हुई महगांई से लोगों का जीना और भी मुश्किल होगा।

 

समाजवादी पार्टी की वरिष्ठ नेत्री व जिलाध्यक्ष महिला सभा श्रीमती सुनीता श्रीवास्तव ने कहा कि तेल की कीमतों में हुई भारी वृद्धि से आर्थिक व्यवस्था पर काफी असर पड़ेगा,उन्होंने कहा कि बढ़ती महगांई से लोगों की कमर पहले ही टूट चुकी है, ऐसे में लोगों का जीवन कैसे खुशहाल होगा। बढ़ती मंहगाई से हर वर्ग का तबका परेशान हाल है।

 

वहीं समाजसेवी मुज़म्मिल हुसैन ने कहा कि गरीब जनता की समस्याओं को कोई नहीं सुनने वाला, डीज़ल व पेट्रोल की कीमतों में बढ़ोतरी से इसका सीधा असर आम जन मानस पर पड़ेगा, क्यों कि अगर डीजल व पेट्रोल की कीमतें बढ़ेगी तो ट्रांस पोर्ट का किराया बढ़ेगा,जब ट्रांस पोर्ट का किराया बढ़ेगा तो खाने पीने व अन्य सामानों की कीमतों में वृद्धि होगी, इसका असर साफ तौर पर लोगों की जेबों पर पड़ेगा। जिससे लोगों को बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा। ऐसे में आम जन मानस के चहरो पर खुशहाली देखने को कैसे मिलेगी।

 

उन्होंने इस वृद्धि का विरोध करते हुए कहा कि इससे गरीब जनता व व्यापारियों का उत्पीड़न किया जा रहा है। डीजल व पेट्रोल कीमतों के बढ़ने से कृषि पर भी असर पड़ेगा,अतः सरकार से मांग करते हुए कहा कि डीजल व पेट्रोल की कीमतों को घटाया जाए जिससे आम जन मानस के चहरो पर फिर से खुशहाली देखने को मिले।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

अनुप्रिया पटेल से मिले सांसद प्रतिनिधि व युवा सभासद सिद्धार्थ सिंह,क्षेत्र की गिनाए समस्याएं

  ब्यूरो रिपोर्ट तीरथ पनिका IBN NEWS अनूपपुर मध्यप्रदेश मीरजापुर, अहरौरा: अपना दल एस की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *