Breaking News
Home / राजस्थान / बिगोद / विधायक ने मांडल सीएससी को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बीगोद् को अनुशंसा पत्र सौंपा

विधायक ने मांडल सीएससी को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बीगोद् को अनुशंसा पत्र सौंपा

IBN NEWS  प्रमोद कुमार गर्ग

विधायक ने मांडल सीएससी को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बीगोद् को अनुशंसा पत्र सौंपा इस अवसर पर पार्टी कार्यकर्ता जनप्रतिनिधि अतिथि

अस्पताल स्टाफ मौजूद था टीका केंद्र का निरीक्षण कर जानकारी लेकर निदेश दिये बीगोद्— मंगलवार को कस्बे के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र आयोजित कार्यक्रम में क्षैत्रीय विधायक गोपाल खंडेलवाल ने मुख्यमंत्री की बजट घोषणा के अनुरुप सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के रूप में स्वीकृत कर विकसित करने को लेकर शर्मा ने चिकित्सा मंत्री राजस्थान सरकार को अनुशंसा पत्र भेजा व सीएचएमओ भीलवाड़ा ,बीसीएमओ भीलवाड़ा को अनुशंसा पत्र की प्रतिलिपि भेजी । बताया गया है कि मुख्यमंत्री बजट घोषणा के अनुरूप प्रत्येक विधायक को अपने विधानसभा क्षेत्र में एक सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मॉडल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के रूप में विकसित करने की अनुशंसा के तहत मांडलगढ़ विधानसभा क्षेत्र के विधायक गोपाल खंडेलवाल ने स्थानीय चिकित्सा अधिकारी प्रभारी श्री राम वर्मा व चिकित्सालय विकास कमेटी एवं जनप्रतिनिधियों की मौजूदगी में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बीगोद को मॉडल सीएससी बनाने के लिए अनुशंसा पत्र सौंपा। विधायक ने बताया कि बीगोद चिकित्सालय मॉडल चिकित्सालय के रूप में विकसित होने पर सीएससी बिगोद के 15 पंचायतों रानीखेड़ा जोजवा खटवाड़ा मोहि प्रतापपुरा जालिया खेरपुरा नयागांव त्रिवेणी मंडी मुकंदपुरिया आदि आसपास छोटे गांव के लोगों मरीजों को बेहतर चिकित्सा सुविधा मिल सकेगी ।

जिला भाजपा मंत्री अनिल पारीक ने विधायक शर्मा से बीगोद को नगर पालिका बनाने की मांग भी की । चिकित्सालय के दो चिकित्सक को भीलवाड़ा डेपुटेशन पर लगा रखा है उनकी पुनः यहां सेवा से हेतु मांग की गई। शर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री के बजट घोषणा के अनुरूप मुझे एक सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र को मॉडल स्वास्थ्य केंद्र के रूप में विकसित करने की सिफारिश करनी थी उसी क्रम में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बिगोद को मॉडल स्वास्थ्य केंद्र के रूप में विकसित करने की सिफारिश की। आयोजित कार्यक्रम में क्षेत्रीय विधायक गोपाल खंडेलवाल ,जिला परिषद सदस्य हरी लाल जाट जिला महामंत्री अनिल कुमार पारीक, गोविंद सिंह कानावत , उपसरपंच अब्दुल वहाब, अल्पसंख्यक मोर्चा मंडल अध्यक्ष मोहम्मद अली मुकेश व्यास ,मुकेश बैरवा,अकबर देशवाली, हर्षवधन खटीक, गुरुदत्त ओझा सुशील उपाध्याय महेंद्र कुमार बापना ,हारून लोहार ,मुस्तफा लोहार, कयुम लोहार , मेल नर्स प्रशांत चतुर्वेदी पिंटू खटीक सहित समस्त अस्पताल स्टाफ मौजूद था। चिकित्सालय स्टाफ ने विधायक गोपाल शर्मा एवं उपस्थित जनप्रतिनिधियों का सम्मान किया। विधायक शर्मा ने कोविड-19 की व्यवस्थाओं का भी अवलोकन कर सराहना की उनकी उपस्थिति में वरिष्ठ युवक-युवतियों ने कोविड-19 ने लगाई उन्होंने उपस्थित लोगों को वैक्सीन लगाने के लिए प्रेरित किया। इस कार्यक्रम का संचालन प्रशांत चतुर्वेदी ने किया। आभार चिकित्सा प्रभारी श्री राम वर्मा ने किया। (फोटो कैप्शन (1)-विधायक अतिथियों की उपस्थिति में अनुशंसा पत्र सौंपते हुए,( 2)- विधायक ने कोविड सेंटर का निरीक्षण वरिष्ठ महिला को वैक्सीन टीकालगवाया )

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

शहीद पुलिसकर्मियों को दो मिनट मौन रखकर श्रद्धांजलि दी

  रिपोर्ट प्रमोद कुमार गर्ग IBN NEWS बिगोद राजस्थान बीगोद्– सोमवार को पवित्र स्थल त्रिवेणी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *