Breaking News

स्कूल से चोरी हुआ मोटर और पाइप बरामद

 

ब्यूरो रिपोर्ट तीरथ पनिका IBN NEWS अनूपपुर मध्यप्रदेश

आरोपी चोर भी पुलिस गिरफ्त में।

ग्राम लाई के गुरुकुल स्कूल में हुई थी चोरी।

कोरिया। जिले के ग्राम लाई स्थित गुरुकुल स्कूल में लगे मोटर और पानी सप्लाई में उपयोग होने वाले पाइप की चोरी करने वाले आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है साथ ही माल भी बरामद कर लिया गया है।

नव नियुक्त पुलिस सहायता केन्द्र प्रभारी ओम प्रकाश दुबे ने जानकारी देते हुए बताया की 09/06/2021 को प्रार्थी राहुल सिंह , गुरूकुल इन्टरनेशनल स्कूल संचालक ग्राम लाई थाना पोड़ी द्वारा लिखित आवेदन पेश कर प्र.सू.पत्र दर्ज कराया गया कि बीते दिनांक 08/06/2021 के दरम्यानी रात कोई अज्ञात चोर उनका पानी सप्लाई का मोटर तथा पानी सप्लाई में इस्तेमाल होने वाले लोहे के पाईप को स्कूल के सामनें रपटा पुलिया नाला के पास से चोरी कर ले गये है जिसकी कीमत 15,000 से अधिक है।


प्रार्थी की रिपोर्ट पर पुलिस अधीक्षक कोरिया चन्द्र मोहन सिंह के मार्गदर्शन पर अति .पुलिस अधीक्षक श्रीमती मधुलिका सिंह एवं नगर पुलिस अधीक्षक पी.पी. सिंह के दिशा निर्देश पर थाना प्रभारी जनक राम कुर्रे के द्वारा गठित टीम पर पुलिस सहायता केन्द्र प्रभारी ओ.पी. दुबे द्वारा चोरी के मामले में सफलता हासिल की गई।

घटना स्थल के निरीक्षण पर लोकल चोर द्वारा चोरी किये जाने का अंदेशा हुआ तो मुखबिरों से बात कर संदेही सूरज , विनोद एवं विधि विवादित बालक को घटना दिनांक की रात में संदेहास्पद स्थिति में घुमते देखे जाने के की सूचना प्राप्त हुई।

सूचना पर संदेही सूरज एवं अपचारी बालक को हिरासत में लेकर पूछताछ करने पर उन्होंने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया और चोरी किया गया पाईप को अर्जुन और सूरज रखना बताये तथा मोटर पम्प को विनोद रखना बताया । सूरज ने चोरी किया पाईप की पहचान छुपाने के लिये पाईप के हिस्से के टूकड़े को कटर मशीन से काटना और पाईप में जोड़ने के लिये वेल्डिंग मशीन का उपयोग करना बताया जो आरोपी सूरज से पाईप के साथ – साथ कटर मशीन एवं वेल्डिंग मशीन को भी जप्त किया गया है तथा घटना में चोरी हुआ मोटर पम्प विनोद से जप्त किया गया है।

सम्पूर्ण कार्यवाही में प्र.आर.रामरूप , आर.मुमताज खान , संजय , रोशन एक्का , उज्जैन पुरी , सुशील भगत का सराहनीय योगदान रहा।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

ग्रामीण महिला प्राथमिक उपभोक्ता सहकारी भण्डार लुकवासा के निर्वाचन हेतु कार्यक्रम जारी

शिवपुरी, 10 अक्टूबर 2022/ म.प्र.राज्य सहकारी निर्वाचन प्राधिकारी श्री एम.बी.ओझा द्वारा ग्रामीण महिला प्राथमिक उपभोक्ता …