Breaking News

डीएम ही नही सीएएम भी ढेगे पर:क्षत्रिय महासभा जिले की एकलौती फैक्ट्री बंद कराने को तैयार

 

ब्यूरो रिपोर्ट राकेश पाण्डेय IBN NEWS ग़ाज़ीपुर

गाजीपुर :जिलाधिकारी की ओर से जिले भर धारा 144 लगाकर धरने व प्रर्दशन के अलावा भीड जुटाने के लिए रोक लगाई गयी है साथ ही सरकार की ओर इस तरह के कार्यक्रमो पर पूरी मनाही है.बावजूद इसके जिले मे क्षत्रिय महासभा के नाम से चलने वाले भाजपा समर्थित संगठन ने कई दर्जन लोगो को जुटाकर एक तरफ नारेबाजी कर कोरोना काल मे मजाक बनाया गया दूसरी तरफ कृषि व एग्रो से जुडी फैक्ट्री के मालिकों का पुतला भी जलाने लगे कार्यक्रम के दौरान इलाके की पुलिस भी मूकदर्शक वन डीएम व सरकार के आदेशों को तारतार कर रहे लोगो का तमाशा देख वापस थाने लौट गयी.

अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा युवा गाजीपुर के युवा जिलाध्यक्ष श्री राजकुमार सिंह जी के नेतृत्व में संगठन एवं फत्तेह उल्लाहपुर के ग्राम के आस पास के लोगों द्वारा सुखवीर सिंह ऑवला,जसवीर सिंह ऑवला का पुतला फूंका गया.

उन्होने आरोप लगाया कि आस-पास के गॉव के किसान जो कि सब्जी की खेती बड़ी पैमाने पर करते है, लेकिन धुयें में राख उड़ने की वजह से खेती चौपट हो चुकी है, किसान की लागत भी नही आ पा रही है।

जिससे किसान काफी आहत है और तो और कारखाने में निकलने वाली राख को रोड के किनारे जहॉ तहॉ अपनी मन माफिक उसको फेक दिया जाता है। और जब भी हवाये चलती है वह राख उड़ करके लोगों की सेहत खराब करती है।

इससे पूर्व में भी कई बार स्थानीय लोगों द्वारा एवं समाजिक संस्थाओं द्वारा आवाज उठाई गई, लेकिन कारखाने का मालिक जिसका नाम सुखवीर सिंह ऑवला, जसवीर सिंह ऑवला और तीसरे भाई रामसिंह ऑवला जो पंजाब में कांग्रेस के विधायक है तथा कांग्रेस के पूर्व मुख्य मंत्री सुखवीर सिंह से तालुक रखते है। वह लोग काफी रसूख वाले है। जिसकी वजह से लोगों की आवाज दबा दी जाती है। लेकिन अब यह चीज बर्दाश से बाहर हो चुकी है।

अतः सारे मामले की गम्भीरता को संज्ञान में लेते हुये तत्काल कार्यवाही करते हुये, या तो उस फैक्ट्री को बन्द किया जाय या फिर उस प्रदूषण से कैसे मुक्ती मिले उसका समाधान किया जाय.

अगर ऐसा नही हुआ तो संगठन के कार्यकर्ता एवं स्थानीय किसान नौजवान एवं आमजन 02 जनवरी 2021 को फत्तेउल्लाहपुर, गाजीपुर हाईवे जामकर धरना प्रदर्शन के लिए बाध्य होंगे। जिसकी सारी की सारी जिम्मेदारी स्थानीय प्रशासन की होगी।

इस मौके पर बृजेश सिंह शेरू सुमित सिंह नीलेश सिंह मनोज सिंह प्रत्याशी जिला पंचायत शुभम सिंह शिवम सिंह सौरभ सिंह मिथिलेश सिंह तकदीर सिंह पुष्कर सिंह हैप्पी सिंह हर्ष सिंह दिव्यांश सिंह अभय सिंह रघु सिंह अंकित सिंह सुंदरम सिंह शुभम सिंह सुदामा बिंद रघु राम राज एवं ग्राम सभा के आसपास के किसान शामिल रहे.

दूसरी तरफ फैक्ट्री के जे एम प्रिस बाबी गक्खर का कहना है कि हमारे यहा इलाके के 700 लोग काम करते है जिनको हमने रोजगार दिया है जिले की हर आपदा मे प्रशासन और जनता का हर सहयोग करते है कोरोना मे 1 हजार परिवारो को 2 महीने का राशन बंटवारा गया.1000 राहत पैकेट जिलाधिकारी के सहयोग मे दिया गया.

हम धान की भूसी से विजली बनाकर सरकार को देते है आरोप लगाने वाले ब्लैकमेल करना चाहते है.

डायरेक्टर सुखबीर सिह आंवला ने कहा कि पीएम मोदी के निर्देश पर हम लोगो ने किसानों का काला चावल विदेश तक भेजने का इतजाम कर रहे है ताकि मेक ईन इंडिया का सपना पूरा हो जिसके लिए मणडल कमिश्नर के निर्देश पर देश का सम्मान बढाने का काम किया जा रहा है. कुछ लोग इलाके के गरीबों को भडका कर शोसल मीडिया मे फैक्ट्री की छवि खराब करना चाहते है जो ठीक नही है. किसी को कोई परेशानी हो तो हमारी टीम उसके प्रस्ताव या बातचीत के लिए तैयार है.

About IBN NEWS

It's a online news web channel running as IBN24X7NEWS.

Check Also

अनूपपुर: सालों से बंद पड़ी मशीनों के नाम से भी निकल रही राशि

अनूपपुर: अमरकंटक ताप विद्युत केंद्र चचाई जो सुर्खियों के साथ में भ्रष्टाचार को भी बढ़ावा …

देश भर में शुरू हुआ कोरोना का टीकाकरण,कुछ स्वास्थ्य कर्मी दिखे उत्साहित तो कुछ बोले बाद के लिए

फ़िरोज़ाबाद-देशभर में आज कोविड 19 के टीकाकरण की शुरुआत हो गई जिसमें सरकार की गाइडलाइंस …

भा.ज.पा अनु०जनजाति मोर्चा के जिलाध्यक्ष तारकेश्वर गोंड ने किया प्रेसवार्ता

भाजपा अनु०जनजाति मोर्चा के जिलाध्यक्ष तारकेश्वर गोंड ने लोक निर्माण विभाग ( PW.D.) के डाक …

बलरामपुर ब्रेकिंग न्यूज: जिले के तीन चिकित्सालय में एक साथ शुरू किया गया वैक्सीनेशन

रिपोर्ट मृत्युंजय शुक्ला IBN News Balrampur कोरोना टीका लगवा कर निकले चिकित्सक ने अपना अनुभव …

16 जनवरी को प्रातः 10 बजे से 5 स्थानों पर लगाई जायेगी वेक्सीन

  चिकित्साधिकारी ने सर्व साधारण को अवगत कराया है कि कल 16 जनवरी को प्रातः …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *