Breaking News

बीच सड़क पर महिला सिपाही ने पुरुष जवान को जड़ा थप्पड़, करगिल चौक पर जमकर चले लात-घूंसे

 

रिपोर्ट अमन सिंह IBN NEWS पटना

गांधी मैदान थाना क्षेत्र के करगिल चौक पर बाइक चेकिंग के दौरान दो पुलिसकर्मी आपस मे भीड़ गए। बताया जा रहा है कि पीरबहोर थाना के जवान धर्मेंद्र कुमार को ड्यूटी में तैनात ट्रैफिक की महिला जवान शालू प्रिया ने पहले थप्पड़ जड़ दिया। उसके बाद गुस्से में आकर पीरबहोर के सिपाही ने भी उसे थप्पड़ जड़ दिया। साथ ही उसके बाल नोचने के साथ लात-घुसे की बौछार कर दी। वहीं करगिल चौक पर तैनात दो जवानों को जब इसकी सूचना मिली तो ये दोनों पीरबहोर थाना में तैनात धर्मेंद्र के साथ मारपीट करने लगे। थोड़ी देर के लिए करगिल चौक जवानों के बीच हो रही मारपीट से रणक्षेत्र का मैदान बन गया। देखते ही देखते लोगों की भीड़ जमा हो गई।

 

सूचना मिलने के बाद गांधी मैदान, ट्रैफिक थाना की पुलिस मौके पर पहुंच गई और किसी तरह हालात को काबू में किया। वहीं जब एसएसपी उपेंद्र कुमार शर्मा को इस बात की जानकारी मिली तो उन्होंने चारों की जमकर क्लास लगाई और एसएसपी उपेन्द्र शर्मा ने टाउन डीएसपी सुरेश प्रसाद को जांच का जिम्मा दिया। जांच में डीएसपी ने धर्मेंद्र व शालू समेत चार जवानों को निलंबित करने की सिफारिश की। जांच रिपोर्ट मिलते ही एसएसपी ने चारों को निलंबित कर दिया। वही एसएसपी उपेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि चारों के खिलाफ विभागीय कार्यवाही चलेगी।

 

पीरबहोर थाना में झगड़ा करने के बाद जवान पहुंचा करगिल चौक : दरअसल धर्मेंद्र पीरबहोर थाना में तैनात है। उसका कोई परिचित करगिल चौक से बाइक से गुजर रहा था। इसी दरम्यान शालू ने उसे रोका और बाइक की कागजात, डीएल आदि दिखाने को कहा। उसने शालू को कागजात व डीएल दिखाने की बजाय धर्मेंद्र को फोन कर दिया। कि एक महिला जवान पकड़े हुए हैं। थोड़ी देर में धर्मेंद्र वहां पहुंच गया। इससे पहले उसने पीरबहोर थाना में किसी से झगड़ा किया था। बहरहाल, करगिल चौक पहुंचने के बाद उसने धौंस दिखाया पर शालू पर इसका असर नहीं पड़ा। वह परिचित की बाइक का कागज व डीएल दिखाने को कह रही थी। इतने में गुस्से में लाल शालू ने धर्मेंद्र को थप्पड़ जड़ दिया। फिर क्या था करगिल चौक रणक्षेत्र में बदल गया। अन्य दो जवान वहां पहुंचे तो मामला सलटाने की बजाय धर्मेंद्र के साथ मारपीट करने लगे।।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

ब्रेकिंग न्यूज ट्रक ड्राइवर की ईट से कूच कर हत्या

अयोध्या ब्यूरो कामता शर्मा अयोध्या। ट्रक ड्राइवर की ईट से कूच कर हत्या, ट्रक ड्राइवर …