Breaking News
Home / HIGHLIGHT / सौ रूपए पेट्रोल और रसोई गैस एक हजार अभी क्या अभी भी चाहिए भाजपा सरकार:अनूप पांडेय

सौ रूपए पेट्रोल और रसोई गैस एक हजार अभी क्या अभी भी चाहिए भाजपा सरकार:अनूप पांडेय

( बलिया ) गुजरात मॉडल ने देश को बर्बादी के कगार पर लाकर खड़ा कर दिया!उत्तर प्रदेश में घोर निराशा नौजवानों और बेरोजगारों के बीच में छाई हुई है। रोटी और रोजगार में युवा भटक रहा है सरकारी नौकरियों में भी ताला लग गया। नए उद्योग धंधों का निर्माण हो नहीं रहा है। जो उद्योग धंधे पूर्वी उत्तर प्रदेश समेत प्रदेश के अन्य हिस्सों में थे वह या तो बंद के कगार पर हैं या बंद हो रहे हैं।उक्त बातें बैरिया में एक सभा को सम्बोधित करते हुए आम आदमी पार्टी के सह प्रभारी अनूप पांडेय ने कहा । उन्होंने आगे कहा कि सरकार सरकारी संसाधनों , उपक्रमों को तेजी से बेच रही है।जिससे रोजगार रोटी के संकट छा गया है। चिकित्सा के अभाव में भी लोग दम तोड़ रहे हैं. शिक्षा के बाजारीकरण के कारण लोग हताश और निराश हैं।पेट्रोल ₹100 तो गैस का सिलेंडर हजार रुपया का बिक रहा है। कमाई घट रही है महंगाई आसमान पर छाई हुई है।

आंख कहा कि बच्चियों के साथ बलात्कार नहीं रुक रहा है महिलाएं अपमानित और असुरक्षित महसूस कर रही है।लोग आत्महत्या करके अपनी जान दे रहे हैं और यह सरकार कान में तेल डाल कर सो रही है।
सभा को पार्टी के जिलाध्यक्ष प्रदीप कुमार, महासचिव राजेश सिंह, बैरिया विधानसभा प्रभारी त्रिवेणी सिंह सचिव रणबिजय सिंह, किसान प्रकोष्ठ के सह प्रभारी अंजनी तिवारी जी पार्टी के वरिष्ठ नेता मुन्ना राय जी मोहन सिंह जी जवाहर पासवान जी ने सभा को संबोधित किया।

रिपोर्ट वरुण चौबे IBN News ब्यूरो बलिया

About IBN BALLIA

Check Also

बड़ी खबर: एक सप्ताह के लिए दिल्ली बंद

  IBN NEWS एक सप्ताह के लिए दिल्ली होगा बंद, आज रात से लागू होगा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *